उत्तर प्रदेश

शादी के बारात में घटी दुर्घटना, करंट लगने से हुई दो बैंड कलाकारों की मौत

Sakshi
21 Feb 2022 3:34 PM GMT
शादी के बारात में घटी दुर्घटना, करंट लगने से हुई दो बैंड कलाकारों की मौत
x
फरीदाबाद के तिगांव इलाके में बारात चढ़त के दौरान बिजली का करंट लगने से बैंड के दो कलाकारों की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां फरीदाबाद के तिगांव इलाके में बारात चढ़त के दौरान बिजली का करंट लगने से बैंड के दो कलाकारों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में पुलिस ने आज सोमवार को बताया कि यह घटना जुन्हेरा गांव में रविवार देर रात एक शादी समारोह के दौरान हुई। मृतकों की पहचान हरियाणा के सोहना कस्बे के निवासी अकबर (25) और अतरू (45) के रूप में हुई है।तिगांव थाना थाना प्रभारी सत्यपाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मृतक के परिजनों ने प्रशासन से आर्थिक मदद की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अकबर की पत्नी अस्मीन ने कहा कि मेरे पति परिवार में अकेले कमाने वाले थे। उन्हें बैंड के हर कार्यक्रम के लिए 500 रुपये मिलते थे। मेरे पांच बच्चे हैं - एक बेटा और चार बेटियां - और अब मेरे पास अपने परिवार को खिलाने के लिए कोई साधन नहीं है। मुझे मदद की जरूरत है।

बता दें कि अकबर और अतरू शादी के बैंड पार्टी में शामिल थे और बिजली वाली छतरियां पकड़े हुए थे। पुलिस ने कहा कि वे एक बिजली के तार के संपर्क में आ गए और जोर का करंट लगने से मर गए। वहीं, अतरू के परिवार ने भी सरकार से मदद मांगी है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि अतरू के परिवार में उसकी पत्नी और नौ बच्चे हैं।

Next Story