उत्तर प्रदेश

मुलायम सिंह के निधन के बाद अखिलेश ने मुंडवाया, सिर चाचा शिवपाल भी दिखे साथ

Desk Editor
12 Oct 2022 9:30 AM GMT
मुलायम सिंह के निधन के बाद अखिलेश ने मुंडवाया, सिर चाचा शिवपाल भी दिखे साथ
x

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हो गया था। वहीं उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को सैफई में हुआ। इसके बाद अब उनके बेटे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सिर मुंडवाया है।

बता दें कि पिता मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार बेटे अखिलेश यादव ने किया था। वहीं आज रीति-रिवाजों के अनुसार उन्होंने अपना सिर मुंडवाया है। इसकी तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपने फेसबुक पेज से शेयर की है। इन तस्वीरों में अखिलेश यादव के अलावा चाचा शिवपाल यादव भी दिखाई दे रहें है।

पप्पू यादव ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-"धरतीपुत्र और हमारे अभिभावक स्मृतिशेष मुलायम सिंह यादव पंचतत्व में विलीन हो गए, लेकिन वे हमेशा हमारे दिलों में अमर रहेंगे। आज हमने सैफई में उनके पुत्र और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया। इस अवसर पर शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव और प्रतीक यादव से भी मुलाकात हुई। ईश्वर उनके परिवार और समर्थकों को हिम्मत दे। यही कामना है।"

उन्होंने आगे लिखा, "नेताजी ने कई दशकों तक उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाई। उनका कद देश की राजनीति में भी महत्वपूर्ण रहा। अपने लम्बे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने अनेक पदों पर काम किया और देश, समाज एवं प्रदेश के विकास में अपना योगदान दिया। उनका निधन बेहद पीड़ादायक है।"

Next Story