आगरा

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, गाटर से भरा कंटेनर पुलिया में गिरा, 2 की मौत

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, गाटर से भरा कंटेनर पुलिया में गिरा, 2 की मौत
x

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह हादसा हुआ। आगरा से दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक डिवाइडर तोड़ता हुआ नीचे लटक गया। हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर दोनों की मौत हो गई। शव निकालने के लिए पुलिस को दो घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।

यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 157 पर खेरिया गांव के लिए अंडर पास बना है। यहां एक्सप्रेस वे की दोनों लेन के बीच में खाली जगह है। इसे लोहे की रेलिंग लगाकर कवर किया गया है। रविवार तड़के साढ़े चार बजे कुबेरपुर की ओर आ रहा लोहे की सिल्ली से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर इसमें जा घुसा। खाली जगह को पार करके वह लोहे की रेलिंग से टकराकर रुक गया। ग्रामीणों ने तेज आवाज सुनी तो वहां पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी।

सुबह पांच बजे पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रेलर की केबिन के परखच्चे उड़ चुके थे। इसमें चालक और क्लीनर फंसे हुए थे। पुलिस और ग्रामीणों ने उन्हें निकालने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने तीन क्रेन मंगाईं। इनकी मदद से पहले ट्रेलर से लाेहे की सिल्लियाें को बाहर निकाला गया। तब जाकर सुबह नौ बजे ट्रेलर चालक और क्लीनर के शवों को बाहर निकाला जा सका। अभी तक दोनों किी शिनाख्त नहीं हुई है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story