आगरा

आगरा: बारिश से उफनाए नाले में बह गई 5 साल की मासूम बच्ची, घंटे भर बाद मिला शव

Shiv Kumar Mishra
21 Sep 2021 1:20 PM GMT
आगरा: बारिश से उफनाए नाले में बह गई 5 साल की मासूम बच्ची, घंटे भर बाद मिला शव
x

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में 1 घंटे की बारिश (Rainfall) में एक मासूम बच्चे की जान ले ली. बारिश का पानी नाले में तेजी से बह रहा था और इसी तेज बहाव में एक 5 साल की बच्ची बह गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पानी में मासूम बच्ची के बहने का मामला थाना ताजगंज इलाके का है. यहां नाले के पास वकील अहमद की 5 साल की बच्ची निकलकर जा रही थी. नाले के पास अचानक उसका पैर फिसल गया और बच्ची नाले में गिर गई.

नाले में बारिश का पानी बह रहा था और पानी का बहाव काफी तेज था, लिहाजा बच्ची पानी के तेज बहाव में बह गई. बच्ची के बह जाने से इलाके में हड़कम्प मच गया. आसपास के लोग जमा हो गए और काफी देर तक बच्ची की तलाश में जुटे रहे लेकिन बच्ची को तलाश नहीं पाए.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी तो पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंच गए. गोताखोरों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. काफी देर तक बच्ची की तलाश की गई लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका बल्कि बच्ची का शव नाले से जरूर बरामद हो गया.

आगरा में बारिश पहली बार लोगों पर मुसीबत बनकर नहीं टूटी बल्कि पहले भी कई बार लोगों को मुसीबत में डाल चुकी है. आगरा में जगह-जगह पर खुदाई का काम चला है, लिहाजा बारिश होते ही गलियां और सड़कें नाले में तब्दील हो जाती हैं. 5 साल की मासूम बच्ची की मौत के बाद अब देखना होगा कि आगरा का प्रशासन या नगर निगम बहते हुए नालों को कवर कर पाएगा या नहीं या फिर फिर से किसी बड़े हादसे का इंतजार रहेगा.

आगरा के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना हुई तो दमकल की गाड़ी भेजी गई और गोताखोर भेजे गए लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका.

Next Story