आगरा

Agra Accident News: आगरा में ट्रैक्टर ट्रॉली नहर में गिरने से दो बच्चों सहित तीन की हुई मौत, 12 से अधिक हुए घायल

Smriti Nigam
23 Jun 2023 12:29 PM GMT
Agra Accident News: आगरा में ट्रैक्टर ट्रॉली नहर में गिरने से दो बच्चों सहित तीन की हुई मौत, 12 से अधिक हुए घायल
x
शादी के फंक्शन से पहले भात देकर लौटते समय ग्रामीणों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई

Agra Accident News Today: शादी के फंक्शन से पहले भात देकर लौटते समय ग्रामीणों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई जिसके बाद इस बड़े हादसे में दो बच्चों सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग इस घटना से घायल हो गए।उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार शाम बड़ा हादसा हो गया बताया जा रहा है कि सैंया-इरादत नगर मार्ग पर शादी समारोह से पहले भात देकर वापस लौटते ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई। इस हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे में 12 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर भी मिली है मौके पर पहुंच कर रहा गिरोह ने नहर से लोगों को बाहर निकाला सूचना पर पुलिस भी वहां आ गई और घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये हादसा सैंया-इरादत नगर मार्ग पर हुआ। बताया जा रहा है ग्रामीणों से भरी हुई यह ट्रैक्टर ट्रॉली में ग्रामीण शादी से पहले भात समारोह से लौट रहे थे जब यह ट्रैक्टर ट्रॉली हादसे का शिकार हो गई।ट्रैक्टर ट्रॉली के नहर में गिरने के बाद चीख-पुकार मच गई। यह देख मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। साथ में इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। मौके पर पुलिस पहुंच कर तत्काल घायलों को अस्पताल में भेजना शुरू किया।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में शोक का माहौल छा गया और काफी चीख-पुकार भी मच गई। वहीं एक अन्य युवक ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया ।हादसा कैसे हुआ यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story