आगरा

Agra Double Murder : आरोपी पति का चौंकाना वाला खुलासा, जब पूजा को फोन देना आया था शिवम फिर ऐसे रची खौफनाक साजिश!

Arun Mishra
28 May 2022 5:50 AM GMT
Agra Double Murder : आरोपी पति का चौंकाना वाला खुलासा, जब पूजा को फोन देना आया था शिवम फिर ऐसे रची खौफनाक साजिश!
x
शिवम ने पत्नी को अपने जाल में फंसा लिया, जबकि वो पत्नी से बहुत प्यार करता था...!!

Agra Double Murder : आगरा में दिनदहाड़े हुए सनसनीखेज डबल मर्डर ने सनसनी फैला दी थी पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलसि मौके पर पहुंची घटनास्थल देखकर पुलिस के होश उड़ गए. ये पूरा मामला है आगरा जिले के थाना एत्माद्दौला इलाके के सुशील नगर का जहां ये हत्याकांड हुआ. मोहल्ले के लोगों ने जब ये घटना सुनी तो हड़कंप मच गया.

जब पूरा मामला सामने आया तो मिल रही जानकारी के मुताबिक, एत्माद्दौला के सुशील नगर में अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की शुक्रवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। हत्या का इरादा पति गौरव सिहं बहुत पहले से ही बना चुका था.

हत्या आरोपी पूजा के पति गौरव सिसौदिया ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह चांदी की पायल बनाने का काम करता है. गौरव ने बताया कि मौसेरे भाई शिवम का घर आना-जाना था. दोनों पायल बनाने का काम करते हैं. व्यापार भी संग ही करते थे. शिवम ने पत्नी को अपने जाल में फंसा लिया, जबकि वो पत्नी से बहुत प्यार करता था.

7 साल में रिश्ते का खून?

गौरव की शादी 7 साल पहले पूजा के साथ हुई थी. उसका मौसेरा भाई शिवम भी यही काम करता था. उसकी पत्नी पूजा और शिवम के बीच प्रेम संबंध थे. इसलिए उसने दोनों की हत्या कर दी. इसका उसे कोई मलाल नहीं है. बल्कि जो कल हुआ है वो बहुत पहले हो जाना चाहिए था. यानी दोनों की हत्या पहले ही कर देनी चाहिए थी.

पति गौरव ने आरोप लगाया कि शिवम ने उसकी पत्नी पूजा को अपने जाल में फंसा लिया था. उसकी वजह से उसके वैवाहिक जीवन में दरार आ गई. पत्नी से झगड़ा शुरू हो गया था. वह मायके चली गई. उत्पीड़न के आरोप लगाने लगी. छह दिन पहले पूजा को किसी तरह घर लेकर आए थे. शुक्रवार सुबह शिवम ने पूजा को कॉल करके उसे मोबाइल देना चाहा। यह सुन उस पर खून सवार हो गया. शिवम के आते ही पिता और भाई के साथ गौरव को पकड़ लिया. उसकी हत्या कर दी, इसके बाद पत्नी को भी मार डाला.

उस दिन क्या हुआ था?

गौरव ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह नौ बजे पूजा के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया. मैंने उठाया, लेकिन किसी ने बात नहीं की. कुछ देर बाद फिर से कॉल आया. मुझे शक हो गया. जब तीसरी बार कॉल आया तो उसने पत्नी से बात कराई। स्पीकर भी ऑन करा दिया।

शिवम ने छूटते ही पूजा से कहा कि तुमसे मना किया था तब भी तुम वापस आ गई. हमारी बात हुई थी कि तुम गौरव को तलाक दोगी और मुकदमा दर्ज कराओगी. गौरव ये सब बात सुन रहा था. इस पर पूजा ने शिवम से कहा कि उसे अपनी गलती का अहसास हो गया है. वो अपने पति के साथ ही रहना चाहती है. मगर, शिवम नहीं मान रहा था. उसने कहा कि वो उसे फोन देने घर आ रहा है. इस पर गौरव ने इशारों में पूजा से उसे दो बजे बुलाने को कहा. डर के कारण पूजा ने उसे दो बजे बुलाया.

पिता और भाई भी थे हत्या की साजिश में शामिल

गौरव ने अपनी पत्नी से फोन छीन लिया. इसके बाद अपने पिता मदन और छोटे भाई अभिषेक के साथ हत्या की साजिश रची. हत्या के लिए दो डंडे लाए गए. बांके का इंतजाम भी किया गया. दोपहर 2 बजे शिवम के आते ही उस पर हमला बोल दिया. गौरव और उसके पिता डंडे से तो छोटे भाई ने बांका से प्रहार किया. शिवम भागा, लेकिन तीनों ने उसे गली के मोड़ पर ही गिरा दिया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी.

शिवम की हत्या के बाद गौरव, उसका भाई और पिता तीनों घर में घुसे. गौरव के भाई अभिषेक ने पूजा को बाहर निकाला और उसकी बांके से हत्या कर दी. घटना के वक्त तीनों मौजूद थे.

Next Story