आगरा

आगरा में कैफे के अंदर युवक-युवतियों के अश्लील वीडियो वायरल, तीन पुलिसकर्मी निलंबित.

Shiv Kumar Mishra
12 Aug 2022 9:08 AM GMT
आगरा में कैफे के अंदर युवक-युवतियों के अश्लील वीडियो वायरल, तीन पुलिसकर्मी निलंबित.
x

आगरा के संजय प्लेस स्थित एक कॉफी कैफे में केबिन के अंदर युवक-युवतियों के आपत्तिजनक स्थिति में मिलने और इनके वीडियो वायरल होने के मामले में कड़ा एक्शन लिया गया है. थाना हरीपर्वत पर नियुक्त तीनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

एसएसपी आगरा की ओर से की गई इस कार्रवाई में थाना हरीपर्वत में नियुक्त हैड कांस्टेबल रंजीत, कांस्टेबल सौरभ कुमार और पीआरवी दो पहिया पर नियुक्त कांस्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह के द्वारा प्राइवेट वीडियो लीक करने के संबंध में कार्रवाई की गई है. अनुशासनहीनता, स्वेच्छाचारिता, उद्दण्डता कर पुलिस विभाग की छवि धूमि करने के संबंध में तत्काल संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ श्रेणी के पुलिस अधिकारियों की दण्ड एवं अपील नियमावली 1991 के नियम 17 (1) (क) में निहित प्रावधानों के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय जांच प्रचलित की गई है.

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो हरीपर्वत क्षेत्र के संजय प्लेस स्थित एक कैफे का बताया जा रहा है, इस कैफे के बेसमेंट में कैबिन बने हुए हैं, इन कैबिन पर पर्दे डले हैं. एक दरोगा और दो सिपाही कैफे की जांच करने के लिए पहुंचे.

2 मिनट 13 सेकेंड के वीडियो में आपत्तिजनक हालत में युवक और युवतियां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो मिनट 13 सेकेंड के वीडियो में पुलिस कर्मी कैफे के बेसमेंट में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिसकर्मी एक एक कर कैबिन के पर्दे हटाते हैं, पर्दे के पीछे पड़े सोफों पर युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में लेटे हुए थे. वीडियो में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर युवक और युवती हाथ जोड़ रहे हैं. युवती के कपड़े अस्तव्यस्त थे, युवक कहते सुनाई दे रहा है, सर एक मिनट रुक जाओ.

घंटे के हिसाब से कैफे में कैबिन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस तरह के कैफे में घंटे के हिसाब से केबिन मिलते है, युवक और युवतियां यहां पहुंचते हैं और कैबिन ले लेते हैं. इस तरह के मामले लगातार बढ़ रहे हैं.

Next Story