आगरा

आगरा : पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में कारोबारी का बेटा गिरफ्तार, शादी के बाद भी समलैंगिक संबंध का शौक रखता था पति!

Arun Mishra
6 March 2022 5:30 AM GMT
आगरा : पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में कारोबारी का बेटा गिरफ्तार, शादी के बाद भी समलैंगिक संबंध का शौक रखता था पति!
x
पत्नी ने पति पर और भी कई बड़े आरोप लगाए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आगरा शहर के एक जूते कारोबारी की बहू ने उसके बेटे पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। हरीपर्वत क्षेत्र में रहने वाले एक जूता उद्यमी ने अपनी बेटी की शादी 7 मई 2021 को आगरा के खंदारी इलाके के जूते कारोबारी के बेटे के साथ की थी। पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह शादी के बाद से ही उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था, जिससे वह काफी परेशान थी। पत्नी ने पति पर और भी कई बड़े आरोप लगाए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

अप्राकृतिक संबंध की वीडियो बनाई इस मामले का मुकदमा हरीपर्वत थाने में दर्ज कराया गया। दर्ज मुकदमे के अनुसार आरोपी 9 दिसंबर 2021 जन्मदिन की पार्टी खत्म होने के बाद अपनी पत्नी के साथ नशे की हालत में अप्राकृतिक कृत्य और मारपीट की। अप्राकृतिक कृत्य के दौरान आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो भी बनाई। उस वीडियो को आरोपी ने व्हाट्सएप पर किसी को भेज दी। जब पीड़िता की हालत अधिक बिगड़ने लगी तो उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही पति उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था।

इन धाराओं में कराया केस दर्ज

पीड़िता ने इसकी शिकायत 4 मार्च को थाना हरीपर्वत में कराई। पीड़िता ने सास, ससुर और पति के खिलाफ मार पिटाई, जान से मारने की धमकी और अप्राकृतिक कृत्य की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरीपर्वत थाना के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया की आरोप को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पीड़िता की भी मेडिकल जांच कराई जाएगी। जिसके बाद रिपोर्ट को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई जायगी। उनके कोर्ट में भी बयान दर्ज कराए जाएंगे।

पति दोस्त के साथ बनता है समलैंगिक संबंध

पीड़िता ने पुलिस को बताते हुए अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके अपने एक दोस्त के साथ समलैंगिक है। हर समय उसी के साथ फोन पर बात करता रहता है। जिस कारण वह उस के साथ अप्राकृतिक संबंध करता था।

Next Story