आगरा

युवक ने पुलिस कमिश्नर के नंबर पर डायवर्ट की कॉल, जानें वजह

सुजीत गुप्ता
18 Aug 2021 5:18 AM GMT
युवक ने पुलिस कमिश्नर के नंबर पर डायवर्ट की कॉल, जानें वजह
x

आगरा। प्रेमी अपने प्रेमिका के भाई को डराने के लिए एक ऐसा काम किया लोग सुन कर हैरान हो जायेगें लेकिन उसको ये पता नही था कि जो हम करने जा रहे है ये सही नही है ऐसा ही एक मामला आगरा में आया जहां पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका के भाई को डराने के लिए गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर के सीयूजी नंबर पर अपनी कॉल डायवर्ट कर दी। इसके अलावा वो व्हाट्सएप प्रोफाइल पर भी पुलिस अधिकारी की फोटो लगा दी।

हालांकि कमिश्नर के नंबर पर लगातार लोगों की कॉल आने लगे इस मामले की जांच की गई। तो सच सामने आया इसके बाद सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी दीपक आगरा का रहने वाला है।

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात लड़की के भाई को पता चल गई। लड़की का भाई आरोपी के मोबाइल पर कॉल कर उसे धमका रहा था। दीपक ने प्रेमिका के भाई को डराने के लिए अपनी कॉल पुलिस कमिश्नर के सीयूजी नंबर पर डायवर्ट कर दी। इसके बाद लड़की का भाई आरोपी को कॉल करता तो वह पुलिस कमिश्नर के नंबर पर लगती। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।


Next Story