आगरा

आगरा में अवैध पटाखा फैक्ट्रियों में धमाका, दो की मौत, चार झुलसे

Shiv Kumar Mishra
18 Oct 2020 11:16 AM GMT
आगरा में अवैध पटाखा फैक्ट्रियों में धमाका, दो की मौत, चार झुलसे
x
घनी आबादी के बीच ही दोनों फैक्ट्रियां चल रही थी. धमाके के बाद दोनों ही घर धराशायी हो गए. आस-पास के घरों को भी नुकसान पहुंचा.

आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के थाना शाहगंज इलाके के आजमपाड़ा में रविवार को तेज धमाके के साथ दो घरों में आग लग गई. धमाका इतना तेज था जिसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस (Police) के मुताबिक दोनों ही घरों में अवैध रूप से पटाखा (Firecrackers) फैक्ट्रियों का संचालन किया जा रहा था.

घनी आबादी के बीच ही दोनों फैक्ट्रियां चल रही थी. धमाके के बाद दोनों ही घर धराशायी हो गए. आस-पास के घरों को भी नुकसान पहुंचा. सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

अवैध रूप से चल रही थी पटाखा फैक्ट्री

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया जो सूचना मिल रही है उसके अनुसार चमन मंसूरी नाम का एक व्यक्ति है जिसके घर में अवैध रूप से पटाखा बनाया जा रहा था. इस हादसे में दो लोगों के मरने की खबर है जबकि चार लोग घायल हैं. उन्होंने बताया कि इस हादसे में सिलेंडर फटने की भी सोच्च्ना मिली है. फिलहाल मौके पर पुलिस जांच में जुटी है.

Next Story
Explosion in Firecracker Factory in Agra, Explosion in Firecracker Factory in Agra, Agra Local News, Two died in Agra, Agra Hindi News, Agra Local News