आगरा

ताजमहल के अंदर मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे टूरिस्ट, 4 गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस

Arun Mishra
26 May 2022 2:22 PM GMT
ताजमहल के अंदर मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे टूरिस्ट, 4 गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस
x
ताजमहल परिसर में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

आगरा : दुनिया का सातवां अजूबा और देश की शान ताजमहल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजमहल परिसर में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इन युवकों में 3 हैदराबाद और एक आजमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने चारों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आपको बतादें ताजमहल परिसर स्थित मस्जिद में सिर्फ शुक्रवार को नमाज पढ़ने की अनुमति है मगर बुधवार को सीआईएसएफ ने चार युवकों को ताजमहल मस्जिद में नमाज पढ़ते समय पकड़ लिया। चारों को ताजगंज पुलिस के सुपुर्द किया गया है, ये चारों टूरिस्ट हैं।

सीआईएसएफ ने इन लोगों को थाना ताजगंज के सुपुर्द किया और CISF की तहरीर पर आईपीसी की धारा 153 में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए चार व्यक्ति में से तीन व्यक्ति तेलंगाना और एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से है।

एसपी (सिटी) आगरा विकास कुमार ने बताया कि पकड़े गए चार व्यक्ति में से तीन व्यक्ति तेलंगाना और एक व्यक्ति यूपी के आजमगढ़ से है।एक पर्यटक ने बताया, "हम हैदराबाद से हैं। हमने मस्जिद का बोर्ड लगा देखकर नमाज पढ़ी। हमने औरों को भी नमाज़ पढ़ते देखा तो हमें लगा कि नमाज़ पढ़ सकते हैं। वहां नमाज़ न पढ़ने को लेकर कुछ नहीं लिखा था।" पुलिस ने सीआईएसएफ की तहरीर पर चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story