आगरा

चार युवकों ने एक बकरी को पकडकर पिलाई शराब वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल,होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार तीन फरार

Desk Editor
29 Aug 2022 11:59 AM GMT
चार युवकों ने एक बकरी को पकडकर पिलाई शराब वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल,होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार तीन फरार
x

चार युवकों ने एक बकरी को पकड़ा। उसके मुंह में शराब डाली। शराब पिलाने के बाद बकरी को छोड़ दिया। जिसका अभी तक पता नहीं चला है। आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। यहां चार युवकों ने एक बकरी को शराब पिलाई।

बकरी को शराब पिलाने का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है। मामला एत्मादपुर के खंदौली मार्ग पर स्थित खैरानी मंदिर के पास का बताया गया है। 22 सेकेंड के वीडियो में तीन युवक बकरी को शराब पिलाते दिखाई दे रहे हैं। चौथा युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा है।

बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। गांव सवाई निवासी भीमा के मोबाइल से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। थाना एत्मादपुर के उप निरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो रविवार शाम का बताया जा रहा है। तीन युवक बकरी को शराब पिला रहे हैं।

चौथा युवक वीडियो बना रहा है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ रवि कुमार ने बताया कि मामले जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Next Story