आगरा

यूपी में गेंगरेप का आतंक, हाथरस , बलरामपुर के बाद आगरा में मचा हाहाकार, 13 वर्षीय किशोरी के साथ रेप के आशंका

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2020 6:16 PM GMT
यूपी में गेंगरेप का आतंक, हाथरस , बलरामपुर के बाद आगरा में मचा हाहाकार, 13 वर्षीय किशोरी के साथ रेप के आशंका
x
नहीं थम रही उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं

हाथरस की घटना को लेकर प्रदेश ही नहीं देश भर में आवाज उठ रही है उसी समय बलरामपुर में दलित लडकी के साथ हाथरस जैसी हैवानियत दिखाई गई है जहां उस बेटी की भी मौत हो गई है. उसी समय अभी अभी मिली जानकरी के मुताबिक आगरा से भी अब एक बड़ी खबर सामने आई है जहां फतेहपुर सीकरी इलाके में एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ परिजनों ने रेप की आशंका जताई है.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में नाबालिग 13 वर्षीय किशोरी के साथ परिवारीजनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक शौच करने गई किशोरी को गांव के ही युवको पर अगवा कर दुष्कर्म करने की बात कही गई है. गांव के दो युवक किशोरी को धर्मशाला परबदहवास स्थिति में छोड़ कर गए है.

परिवारीजनों ने थाना फतेहपुर सीकरी पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से पीडिता को लेकर अस्पताल भिजवाया है. सैकड़ों की संख्या में थाने पर ग्रामीण पहुंचे हुए है.

परिजनों के द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है. प्रार्थना पत्र के आधार पर क्षेत्राधिकारी ने कार्यवाही की बात कही है. थाना फतेहपुर सीकरी पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Next Story