आगरा

होमगार्ड के जवानों ने निकाली तिरंगा रैली, भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे

Desk Editor
13 Aug 2022 9:13 AM GMT
होमगार्ड के जवानों ने निकाली तिरंगा रैली, भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे
x

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा यात्राओं की धूम है। सरकारी विभागों के साथ ही राजनीतिक दल और संगठन भी तिरंगा यात्राएं व वाहन रैलियां निकालकर अमृत महोत्सव का जश्न मना रहे हैं। ताजनगरी में शनिवार को होमगार्ड के जवानों ने एमजी रोड पर तिरंगा रैली निकाली।

होमगार्ड के जवान वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाते हुए हाथों में तिरंगा लेकर चल रहे थे। तिरंगा रैली के दौरान एमजी रोड पर एक तरफ वाहनों का आवागमन रोक दिया गया, जिससे सड़क पर जाम की स्थिति हो गई। तिरंगा रैली के समापन के बाद यातायात सुचारू हुआ। शुक्रवार को आजादी के अमृत महोत्सव में नगर निगम ने शहर के लोगों को हर घर तिरंगा अभियान से जोड़ने के लिए शुक्रवार को बाइक रैली निकाली।

मेयर नवीन जैन ने विधायक डॉ. जीएस धर्मेश के साथ भगवान टॉकीज चौराहे से बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस रैली में मेयर और विधायक ने भी दो पहिया वाहन चलाकर इसमें शिरकत की। यह बाइक रैली प्रतापपुरा चौराहे पर जाकर समाप्त हुई

आगरा के अलावा मैनपुरी, एटा और फिरोजाबाद में भी तिरंगा रैलियां निकाली गईं। ताजनगरी में शनिवार को होमगार्ड के जवानों ने एमजी रोड पर तिरंगा रैली निकाली। इस दौरान वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे।

Next Story