आगरा

पति होटल में किसी अन्य महिला के साथ मना रहा था रंगरेलियां,पत्नी ने पकडकर किया यह हाल

Desk Editor
20 Sep 2022 9:07 AM GMT
पति होटल में किसी अन्य महिला के साथ मना रहा था रंगरेलियां,पत्नी ने पकडकर किया यह हाल
x

उत्तर प्रदेश के आगरा में किसी अन्य महिला के साथ होटल में रोमांस करना शादीशुदा शख्स को भारी पड़ गया. दरअसल, जब बंद कमरे में शख्स महिला के साथ रोमांस कर रहा था तो अचानक से उसकी पत्नी वहां आ धमकी. पति को किसी दूसरी औरत के साथ देखते ही वह बौखला गई और चप्पल उतारकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. पत्नी ने पति के साथ-साथ उस महिला को भी चप्पल से पीटा.

मामला दिल्ली गेट इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, देवरी रोड के रहने वाला दिनेश गोपाल नामक शख्स अस्पताल में नौकरी करता है. उसकी पत्नी ने नीलम ने आरोप लगाया कि दिनेश का अवैध संबंध एक महिला के साथ है. जब इस बात की भनक उसे लगी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. इसी बात से परेशान होकर नीलम मायके जाकर रहने लगी. सोमवार को उसे पता चला कि दिनेश उस महिला के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में है.

नीलम अपने भाई के साथ तुरंत होटल पहुंची. जैसे ही वह कमरे में गई तो देखा कि दिनेश दूसरी महिला के साथ था. गुस्से में नीलम ने चप्पल से उसकी पिटाई शुरू कर दी. साथ ही दूसरी महिला को भी चप्पल से पीटा. इस दौरान दिनेश पत्नी नीलम से माफी मांगता रहा. इस पूरी घटना का नीलम के भाई ने वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनेश पत्नी से बार-बार माफी मांग रहा है. दिनेश कह रहा है, ''गलती हो गई. दोबारा ऐसा नहीं होगा. बस इस बार माफ कर दो.'' वहीं दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांग रही है. रोते हुए महिला कह रही है, ''आगे से ऐसा नहीं होगा. माफ कर दो.'

बताया जा रहा है कि होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली, फौरन एक टीम मौके पर पहुंची. दिनेश और उस महिला को थाने ले गई. नीलम ने पुलिस को बताया कि दिनेश के अवैध संबंधों के कारण वह मायके में रह रही है. मंगलवार को उसने पति दिनेश को जब किसी और महिला के साथ रोमांस करते होटल में पकड़ा तो पहले तो वह महिला उसे ही धमकाने लगी. कहा कि वह नीलम और उसके भाइयों को झूठे केस में फंसा देगी.

यह बात सुनते ही नीलम को गुस्सा आ गया और उसने पति दिनेश और महिला को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया. साथ ही नीलम के भाई ने इसका वीडियो भी बनाया. जानकारी के मुताबिक, दिनेश आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ था. जब इस संबंध में आम आदमी पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेई से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि दिनेश गोपाल को असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहने के कारण 2 साल पहले ही पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. अब पार्टी का उससे कोई वास्ता नहीं है

Next Story