आगरा

अपराधियों की कमर तोड़ने के साथ-साथ कोरोना की चैन भी तोड़ने में भी अहम भूमिका निभा रहे है IG आगरा नवीन अरोड़ा

Arun Mishra
29 Jun 2021 4:36 PM GMT
अपराधियों की कमर तोड़ने के साथ-साथ कोरोना की चैन भी तोड़ने में भी अहम भूमिका निभा रहे है IG आगरा नवीन अरोड़ा
x
कोरोना काल में ऐसे कई अधिकारी सामने आये हैं जिन्होंने अपनी ड्यूटी के साथ-साथ जनता की भी भरपूर मदद की है.

आगरा : कोरोना ने पूरे देश में दहशत मचा रखी है. इस महामारी में लोग काफी परेशान हैं. ऐसे में कई ऐसे अधिकारी सामने आये हैं जिन्होंने अपनी ड्यूटी के साथ-साथ जनता की भी भरपूर मदद की है. ऐसे ही पुलिस अधिकारी हैं वरिष्ठ आईपीएस नवीन अरोड़ा जो कि आईजी रेंज आगरा की कमान संभाल रहे हैं.

हमारे संवाददाता ने आईजी रेंज आगरा नवीन अरोड़ा से खास बातचीत की और जाना कि किस तरह से आगरा में कोविड-19 पालन कराया जा रहा है क्योंकि आगरा और मथुरा की बात करें तो दोनों जगह लाखो की संख्या मे सिर्फ देश ही नहीं विदेशों से भी लोग आते हैं. ऐसे में किस तरह कोविड-19 पालन कराया जा रहा है.

आईजी नवीन अरोड़ा ने बताया जो लोग ताज महल या मथुरा आ रहे है उन्हें कोविड के नियमो का पालन कराया जा रहा है अगर बात विदेश से आने वाले लोगो की करें तो अभी विदेशों से भारत फ्लाईट नही आ रही है जो विदेशी लोग यहां रहते है वो खुद डबल मास्क इस्तेमाल कर रहे हैं और जो लोग नियमो का पालन नही कर रहे उनके चालान भी काटे जा रहे हैं.साथ ही साथ हमारे पुलिसकर्मियों को भी निर्देशित किया गया है कि वो लोग भी अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें और अगर बात आने वाली तीसरी लहर की करें तो हमें इस मागमारी से बचके रहना होगा। मास्क का प्रयोग जरूर करना चाहिए और दो गज की दूरी का ध्यान रखें। हाथों को लगातार सेनिटाइज करते रहें और जब तक जरुरी न हो घर से बाहर न निकलें साथ ही एक जगह इकठ्ठा होने से बचें।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story