आगरा

अपनी ही बेटी को कलयुगी बाप ने बना डाला अपनी हवस का शिकार,जानिए कलयुगी बाप की कलंकित कहानी

Desk Editor
12 Sep 2022 7:36 AM GMT
अपनी ही बेटी को कलयुगी बाप ने बना डाला अपनी हवस का शिकार,जानिए कलयुगी बाप की कलंकित कहानी
x

बेटी को पैदा करने के बाद जीवन भर उसके सुख दुख का ध्यान रखने के बजाय कलयुगी बाप ने उसे ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। मां के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को रोते हुए अपने नालायक बाप की करतूत बताई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाप बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद आगरा के फतेहाबाद के कस्बा व थाना शमशाबाद के रहने वाली एक नाबालिग किशोरी रविवार को अपनी मां के साथ रोते हुए थाने पहुंची। पुलिस को दी गई जानकारी में पीड़िता किशोरी ने बताया कि शनिवार की देर रात जब वह घर के भीतर सो रहे थी तो अचानक कमरे के भीतर उसके पापा पहुंचे और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। इसके बाद पापा ने उसके साथ गलत काम कर डाला।

इस दौरान नरभक्षी बाप ने मां अथवा परिवार के किसी अन्य सदस्य को यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी दी। रविवार को जैसे ही दिन निकला पीड़िता ने अपनी मां को सारा घटनाक्रम सुनाया। पति की इस घिनौनी करतूत को सुनते मां बेहोश हो गई।

बड़ी मुश्किलों के बाद में होश में आई मां पीड़िता बेटी को साथ लेकर थाने पहुंची। जहां शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा किशोरी का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने रेप के इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story