आगरा

प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी माँ की निर्मम हत्या, दोहरे हत्याकांड से सनसनी

Shiv Kumar Mishra
8 March 2021 5:17 AM GMT
प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी माँ की निर्मम हत्या, दोहरे हत्याकांड से सनसनी
x

आगरा में बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव कस्बा जरार की है. प्रेम रतन के चलते प्रेमी युवक ने चाकू से गोदकर मां बेटी की हत्या कर दी. युवक ने घर में सो रही मां-बेटी पर प्रेमी चाकू से तब तक चेहरे और गर्दन पर वार करता रहा जब तक युवती ने दम नहीं तोड़ दिया.

इस प्रकार की आवाज सुनकर मृतका की भाभी जागी तो युवक ने उस पर भी जानलेवा हमला बोल दिया. मिली जानकारी के मुताबिक घर में घुसे प्रेमी युवक ने पहले युवती की 50 बड़ी मां को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद 19 वर्षीय प्रेमिका युवती पर चाकू से हमला बोलकर पुकार सुनकर जब लोग जाग गए.

तब तक युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था ग्रामीणों के मुताबिक मृतिका युवती से आरोपी युवक के अवैध प्रेम संबंध थे. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती की घायल भाभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर आगरा भेज दिया है.

दोहरे हत्याकांड पर इलाके में हड़कंप मच गया है पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है यह घटना आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव कस्बा जरार की है जहां दोहरी हत्या से सनसनी फैल गई

Next Story