आगरा

10 साल की नाबालिक बच्ची को मौलाना ने बनाया अपनी हवस का शिकार ,अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Desk Editor
8 Sep 2022 7:19 AM GMT
10 साल की नाबालिक बच्ची को मौलाना ने बनाया अपनी हवस का शिकार ,अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

आगरा में पुलिस ने बुधवार को एक मौलवी को 10 साल की बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मीडिया को बताया कि लड़की की शिकायत के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आगरा जिले में एक मौलवी में एक 10 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। शिकायत मिलने पर मौलवी को पकड़ लिया गया है।

आगरा पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। मौलवी पर लगे रेप के आरोप बता दें, आगरा में पुलिस ने बुधवार को एक मौलवी को 10 साल की बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मीडिया को बताया कि लड़की की शिकायत के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। मौलवी पर लगा पॉक्सो एक्ट अधिकारी ने कहा, ''मौलवी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) और IPC की धारा-376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।'' कुमार ने कहा कि शिकायत 3 सितंबर को दर्ज की गई थी।

आरोप है कि लड़की एक मस्जिद में नमाज पढ़ने गई थी, तभी मौलवी ने उससे दुष्कर्म किया। मौलवी हाथरस जिले के सादाबाद का रहने वाला है। कुछ महीने पहले संतकबीरनगर में हुई थी ऐसी घटना इससे पहले उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के मेहदावल क्षेत्र के एक मदरसे के मौलवी पर 7 साल छात्रा से दुष्कर्म का आरोप लगा था। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मौलवी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया था।

तहरीर के मुताबिक, बच्ची अपने दो भाइयों के साथ मदरसे में पढ़ने गई थी। मौलवी ने 10 बजे सभी बच्चों की छुट्टी कर दी, लेकिन बच्ची और उसके भाइयों को रोक लिया। इसके बाद मौलवी ने दोनों भाइयों को कलम लाने चौराहे पर भेज दिया और बालिका से दुष्कर्म किया। बच्ची ने घर पहुंचने के बाद मां को पूरी घटना की जानकारी दी। बच्ची ने मां को बताया कि गलत काम करने के बाद मौलवी ने उसे कुछ रुपये भी दिए हैं। इस पर पीड़ित मां ग्रामीणों के साथ मदरसे पहुंची

लेकिन तब तक मौलवी फरार हो गया था। इसके बाद पीड़ित मां थाने पहुंची और मौलवी के खिलाफ लिखित शिकायत की। एसओ जयवर्धन सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। मदरसे के लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मौलवी सिद्धार्थनगर का रहने वाला है। आरोपी कुछ दिन पहले ही यहां बच्चों को पढ़ाने आया था।

Next Story