आगरा

आगरा में चार शव मिलने से सनसनी, गला रेतकर महिला और तीन बच्चों की हत्या

Arun Mishra
22 July 2021 6:22 AM GMT
आगरा में चार शव मिलने से सनसनी, गला रेतकर महिला और तीन बच्चों की हत्या
x
चार लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

आगरा : उत्तर प्रदेश केआगरा महानगर में गुरुवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या (Murder) से हड़कम्प मच गया। चार लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। महिला और उसके तीन बच्चों की बेहरमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह घर के दरवाजे खुले थे जिसके बाद आसपास के लोगों को हत्या की जानकारी हुई और पुलिस को इसकी सूचनी दी गई।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम की है। यहां रेखा राठौर पत्नी सुनील राठौर अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ रह रही थीं। बताया गया है कि रेखा का दो साल पहले रेखा का तलाक हुआ था। सुनील राठौर कहीं अन्य जगह रहता है। रेखा के तीन बच्चे हैं जिनमें एक 12 साल का बेटा, आठ साल की लड़की माही और दस साल का बेटा पारस है। गुरुवार सुबह रेखा के घर का दरवाजा खुला हुआ था और कुछ सामान घर के बाहर बिखरा था। जिसके बाद पड़ोसियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में रक्तरंजित चार शव पड़े मिले।

रेखा के पहली मंजिल पर सभी चार शव मिले हैं। सूत्र बताते हैं कि नीचे के कमरे चार नीबू, हल्दी, दिया आदि सामान मिला है। जो तंत्र-मंत्र की ओर इशार करहा है। लेकिन पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा है जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट भी की गई है। फिलहाल पुलिस की टीम ने फोरेंसिक विभाग की मदद से साक्ष्य एकत्रित किए है। डॉग स्क्वैड ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। एसपी सिटी बोत्रे प्रमोद रोहन ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है।

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि महिला के पति सुनील से विवाद चल रहा था. जानकारी मिली है कि दो साल पहले दोनों का तलाक भी हो गया था. जिसके बाद से महिला अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ घर में रह रही थी. पूछताछ के लिए महिला के पति सुनील को बुलाया गया है.

Next Story