आगरा

अपने पालतू कुत्ते को गाड़ी में छोड़कर घूमने चले गए ताज वापस आए तो कुत्ता मिला इस हालत में

Smriti Nigam
4 July 2023 4:30 AM GMT
अपने पालतू कुत्ते को गाड़ी में छोड़कर घूमने चले गए ताज वापस आए तो कुत्ता मिला इस हालत में
x
मालिकों की कथित लापरवाही के कारण एक पालतू कुत्ते की कार के अंदर दम घुटने से मौत हो गई, जो कुत्ते को कई घंटों तक अंदर बंद करके ताज महल देखने के लिए निकल गए।

मालिकों की कथित लापरवाही के कारण एक पालतू कुत्ते की कार के अंदर दम घुटने से मौत हो गई, जो कुत्ते को कई घंटों तक अंदर बंद करके ताज महल देखने के लिए निकल गए।कार में बंद करने की वजह से कुत्ते की मौत के मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है। इस मामले में ताजमहल पश्चिमी गेट के ठेकेदार ने थाना में तहरीर दी है।

एक दिल दहला देने वाली घटना में, रविवार को एक कुत्ते की मौत हो गई जब हरियाणा के पालतू जानवरों के मालिकों ने कुत्ते को कई घंटों तक कार के अंदर बंद कर दिया। कथित तौर पर, मालिक आगरा में ताज महल देखने गए थे।

एक राहगीर द्वारा शूट किया गया घटना का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें हरियाणा के पंजीकरण नंबर वाली कार के लेग स्पेस में कुत्ते को बेहोश पड़ा हुआ दिखाया गया है।

ताज महल के पश्चिमी गेट पार्किंग मैनेजर से अलर्ट मिलने के बाद आगरा के ताजगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पालतू जानवरों के मालिकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

आगरा पुलिस के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि कुत्ते का अपने ही पट्टे से गला घोंट दिया गया है, जो गर्मी से बचने के लिए कार में इधर-उधर कूदने पर कार के हैंड ब्रेक लीवर में फंस गया।

घटना पर मीडिया से बात करते हुए पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सूरज राय ने कहा, कुत्ते के मालिक अजय कुमार के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और कार को कब्जे में ले लिया गया है।

उन्होंने कहा, "मृत पालतू जानवर के शव को उसकी मौत के कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।"

थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी। मौत का कारण जानने के लिए पोस्ट मार्टम कराया जा रहा है।इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था।मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Next Story