आगरा

सेक्स राकेट पर पुलिस ने कि छापेमारी, युवक और युवती आपत्तिजनक हालत मे मिले,वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल

Desk Editor
11 Aug 2022 7:40 AM GMT
सेक्स राकेट पर पुलिस ने कि छापेमारी, युवक और युवती आपत्तिजनक हालत मे मिले,वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल
x

आगरा के संजय प्लेस के एक कैफे हाउस में पुलिस ने छापा मारा। यहां भूतल के केबिन में चेकिंग के दौरान युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिसकर्मियों ने उनका वीडियो बनाया। यह वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे युवतियों को शर्मसार होना पड़ रहा है। उधर, पुलिस ने कैफे हाउस का रजिस्ट्रेशन रद्द करने की रिपोर्ट भेजी है। कुछ दिन पहले मारा था छापा कुछ दिन पहले संजय प्लेस चौकी से एक दरोगा और दो सिपाही कैफे में पहुंचे थे। कैफे के बेसमेंट में केबिन बने हैं। पुलिस ने एक-एक करके केबिन के पर्दे हटवाए।

पीछे युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। सोशल मीडिया पर दो मिनट 13 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक जोड़ा पुलिसकर्मियों के आगे हाथ जोड़ रहा है। गिड़गिड़ा रहा है। युवक बोल रहा है कि सर एक मिनट रुक जाओ। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस ने उसे कपड़े ठीक करने का मौका तक नहीं दिया। साथ में कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। कोई राजपत्रित अधिकारी नहीं था। कैसे वायरल हुआ वीडियो ? पुलिस द्वारा बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कैसे हो गया। सवाल यह उठ रहा है कि आखिर वीडियो वायरल करने के लिए जिम्मेदार कौन है।

वीडियो वायरल होने के बाद से अगर युवक-युवती आत्मघाती कदम उठाते हैं तो उसका जिम्मेदार कौन होगा ? इस संबंध में सीओ हरीपर्वत सत्य नारायण ने बताया कि पुलिस ने पिछले दिनों दो कैफे चेक किए थे। एक के खिलाफ सराय एक्ट में रिपोर्ट भेजी गई है। वीडियो किसने बनाया और वायरल कैसे हुआ। इसकी जांच कराई जा रही है।

Next Story