आगरा

गर्भवती पत्नी की पीट पीटकर हत्या, बाद मे खुद की खुदकुशी

Desk Editor
16 Aug 2022 12:36 PM GMT
गर्भवती पत्नी की पीट पीटकर हत्या, बाद मे खुद की खुदकुशी
x

आगरा जिले के मानपुर गांव में एक युवक ने सात महीने की गर्भवती पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुदकुशी कर ली है। जिसके बाद घर वालों ने आनन-फानन में दोनों के शव को घर के पीछे खेत में जला दिया। जब अगले दिन सोमवार को पुलिस को इस घटना की सूचना हुई तो तुरंत मौके पर पहुंच गई, लेकिन जब तक दोनों के साथ जल चुके थे। उन्हें मौके पर केवल हड्डियां ही मिली। साथ ही घर वाले भी फरार मिली। पुलिस ने हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस से बचने के लिए दोनों के शव को जलाया: गांव अटूस सिकंदरा निवासी हरिबाबू ने साढ़े तीन साल पहले अपनी बेटी प्रीति (25) की शादी खलौआ निवासी कृष्णवीर उर्फ कृष्णा के साथ की थी। कृष्णवीर पत्थर घिसाई काम करता था। उन दोनों की एक डेढ़ साल की बेटी है और प्रीति गर्भवती थी। सोमवार को प्रीति के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटी और दामाद की हत्या कर दी गई है और शव को भी जला दिया गया है। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और छानबीन की। छानबीन में पुलिस को पता चला कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद कृष्णवीर ने अपनी पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी और फिर उसने खुद फांसी लगा ली। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। वहीं, सभी ससुराल वाले घर से फरार मिले। घर वालों ने पुलिस से बचने के लिए दोनों के शव को जला दिया और महिला पक्ष के परिजनों को सूचित नहीं किया।

"घरवाले नहीं करते थे पसंद": वहीं, प्रीति के पिता हरिबाबू ने आरोप लगाया है कि कृष्णवीर के घर वाले उसको और उसकी पत्नी को पसंद नहीं करते थे। उन्होंने ही उन दोनों की हत्या की है। पुलिस ने उनकी तहरीर के आधार पर हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस का बयान: एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि गांव में चर्चा चल रही है कि कृष्ण विवर ने ही पत्नी की हत्या की है और उसके बाद उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने पूरी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर मिले साक्ष्य को एकत्रित कर लिया है। वहीं, जले हुए शव से भी कुछ साक्ष्य जुटाए गए हैं। आरोपियों को पकड़ने के बाद ही पूरे मामले का पता चलेगा।

Next Story