आगरा

नशा मुक्ति केंद्र में मजदूर की मौत पर बवाल, पथराव के साथ की गई तोड़फोड़

Sakshi
6 May 2022 4:51 PM GMT
नशा मुक्ति केंद्र में मजदूर की मौत पर बवाल, पथराव के साथ की गई तोड़फोड़
x

आगरा जिले के कालिंदी विहार स्थित नशा मुक्ति केंद्र में सादाबाद के मजदूर की मौत ने आज शुक्रवार को बवाल करा दिया। बुधवार को मजदूर को शराब की लत छुड़वाने के लिए भर्ती कराया गया था। मजदूर के परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र को घेर लिया। भीड़ देखकर संचालक और कर्मचारी भूमिगत हो गए। भीड़ ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। पथराव हुआ। पुलिस ने पहुंचकर जैसे-तैसे भीड़ को शांत किया। सादाबाद से आई भीड़ को गाड़ियों से वापस भिजवाया। घरवाले कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल कोई मुकदमा नहीं लिखा गया है।

कश्यप नगर सादाबाद (हाथरस) निवासी 40 वर्षीय मुकेश को शराब पीने की लत थी। परिजन परेशान थे। उन्हें किसी ने बताया कि शराब छुड़वाने के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करा दो। परिजनों ने गूगल पर नशा मुक्ति केंद्र सर्च किया। कालिंदी विहार स्थित नशा मुक्ति केंद्र का नंबर मिला। फोन मिलाया। फोन पर कर्मचारी ने बताया कि उनके यहां दो माह में नशा छुड़वा दिया जाता है। सात हजार रुपये फीस लगती है। घरवाले तैयार हो गए। बुधवार को नशा मुक्ति केंद्र की गाड़ी से चार कर्मचारी सादाबाद पहुंचे। मुकेश को अपने साथ ले आए। घरवालों ने कर्मचारी को 4500 रुपये भी दिए।

गुरुवार की सुबह नौ बजे नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारी ने मुकेश के भांजे को एक वीडियो भेजा। इसमें दिखाया कि मुकेश योग कर रहा है। घरवालों को लगा कि सही जगह भर्ती कराया है। गुरुवार की शाम 4:38 बजे नशा मुक्ति केंद्र से फोन पहुंचा। बताया कि मुकेश की तबियत खराब हो गई थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजन अस्पताल आए तो मुकेश की लाश मिली।

Next Story