आगरा

सविदा सफाई कर्मचारियों के विनियमितीकरण के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे सफाई कर्मचारी संगठन

Shiv Kumar Mishra
31 July 2022 12:07 PM GMT
सविदा सफाई कर्मचारियों के विनियमितीकरण के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे सफाई कर्मचारी संगठन
x

पूरे उत्तर प्रदेश के अंदर संविदा पर लगे सफाई कर्मचारियों के विनियमितीकरण के लिए अब कर्मचारी संगठन न्यायालय में लड़ाई लड़ेंगे, इसको लेकर के आज आगरा में आयोजित सफाई मजदूर बलिदान दिवस के अवसर पर कर्मचारी संगठनों ने एक राय होकर के निर्णय लिया ।

कर्मचारी संगठनों के नेताओं ने बताया कि आने वाली 28 अगस्त को आगरा में एक बड़ा सफाई कर्मचारियों का आयोजन होगा और उसमें तय कर दिया जाएगा कि उत्तर प्रदेश के संविदा सफाई कर्मचारियों के विनियमितीकरण के लिए न्यायालय में किस दिनांक को रीड फाइल की जाएगी ।

वाल्मीकि समाज स्वाभिमान निर्माण संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश वाल्मीकि महापंचायत आगरा वाल्मीकि महासभा सहित दर्जनभर संगठनों के लोगों ने आज आगरा में सफाई मजदूर बलिदान दिवस मनाया और इसके साथ ही सफाई मजदूरों के लिए संघर्ष करते हुए शहीद हुए लोगों को नमन भी किया ।

इस दौरान सफाई मजदूर बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में वाल्मीकि महापंचायत के अध्यक्ष तख्त चौधरी मानसिंह कोषाध्यक्ष बल्लो प्रशाद, वाल्मीकि नेता रामजीलाल विद्यार्थी मुन्ना चंचल सोनू चौहान दिलीप खरे दिलीप गहलोत के अलावा बड़ी संख्या में संविदा सफाई कर्मचारी मौजूद थे ।

सफाई मजदूर बलिदान दिवस पर आयोजित समारोह की अध्यक्षता कानपुर से आए प्रदेश अध्यक्ष ताराचंद ने की और संचालन श्रमिक नेता श्याम कुमार करूणेश ने किया ।

Next Story