आगरा

डबल मर्डर का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज, डंडे से किए 25 वार, मौत के बाद भी मारता रहा

Shiv Kumar Mishra
28 May 2022 5:26 AM GMT
डबल मर्डर का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज, डंडे से किए 25 वार, मौत के बाद भी मारता रहा
x

यूपी के आगरा जनपद के सुशील नगर स्थित ब्रह्मपुरी मोहल्ले में शुक्रवार को वीभत्स तरीके से अंजाम दिए गए दोहरे हत्याकांड के बाद क्षेत्र के लोग सहमे हुए हैं। वारदात के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए। जिस किसी ने इसे देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए।

इसमें साफ नजर आ रहा है कि एक आरोपी ने शिवम पर एक के बाद एक 25 वार किए। उसकी सांसें थमने के बाद भी वह उसपर वार करता रहा। शिवम स्कूटर से आया था। आते ही तीनों ने उसे घेर लिया। गौरव के घर के बाहर खुद को घिरता देखकर शिवम बाहर की तरफ भागा, आरोपी भी उसके पीछे दौड़े, उस पर पीछे से डंडे मारते हैं। गली के मोड़ पर आकर वह गिर जाता है। मोड़ पर ही एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई। इसमें नजर आ रहा है कि तीनों आरोपियों ने डंडे और बांक से शिवम पर प्रहार किए।

उसने उठने का प्रयास किया, लेकिन सिर, हाथ और पेट पर प्रहार के बाद जमीन पर लेट गया, फिर उठ नहीं सका। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि शिवम जमीन पर पड़ा है, उसके शरीर में कोई हरकत नहीं है। इसके बाद भी बांक हाथ में लिए एक आरोपी ने उसकी गर्दन, पेट और हाथ पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। एक बार में छह से सात वार गर्दन पर करता है, फिर तीन वार करता है।

इसके बाद भी थमता नहीं है। चार वार और कर देता है। इसके बाद तीनों आरोपी घर की तरफ जाते हैं। इसी तरह पूजा की जान ले लेते हैं। इस दौरान एक बच्चे सहित छह-सात लोग घरों के बाहर खड़े थे। आरोपियों के हाथ में डंडे और बांक देखकर कोई बचाने की हिम्मत तक नहीं कर पाता है। कुछ लोग घरों के अंदर से भी देखते रहे। लोगों में दहशत इतनी थी कि वह पुलिस के आने पर ही पास गए।

पुलिस का कहना है कि डंडे गौरव और उसके पिता मदन के हाथ में थे, जबकि अभिषेक बांक लिए हुए था। सीसीटीवी फुटेज अहम सुबूत बनेगी। मोहल्ले के लोगों का कहना था कि किसी ने शिवम के परिजनों को जानकारी दी थी। गौरव पत्नी पूजा के शव के पास ही बैठा हुआ था। इस वजह से शिवम के परिजन भी नहीं आए। पहले चीता मोबाइल के दो सिपाही आए थे। बाद में थाने की फोर्स पहुंची। इसके के बाद ही परिजन आए।

आरोपी परिवार की गली में भी 20 घर बने हुए हैं। लोगों का कहना था कि उन्हें मारपीट की जानकारी नहीं हो सकी। वह जब तक बाहर आए, पुलिस आ चुकी थी। गौरव का परिवार ऐसा कर देगा, यह किसी ने नहीं सोचा था, जबकि उनका कभी किसी से कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था।

शिवम की मां सुनीता ने बताया कि बेटा बाजार से सामान लेकर आया था, तभी उसके पास गौरव का फोन आया। उसे साजिश के तहत बुलाकर हत्या कर दी। आरोप लगाया कि बेटे के गौरव पर चार से पांच लाख रुपये निकल रहे थे, इसलिए उसे रास्ते से हटा दिया। उसके प्रेम संबंध के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

हत्याकांड की घटना के बाद लोग एक ही बात कर रहे थे कि तीन परिवार बर्बाद हो गए। शिवम के पिता बीमार रहते हैं। उनका हाल में ऑपरेशन हुआ है। उसके छोटे भाई अभिषेक के पैर में तकलीफ है। दो बहनों की शादी हो चुकी है। पायलों का काम शिवम ही संभालता था। आरोपी गौरव का एक छोटा बेटा है। उसके भाई अभिषेक की छह महीने पहले ही शादी हुई है। एक अन्य भाई भी है।

Next Story