आगरा

आगरा में ऑटो रिक्शा और तेज रफ्तार कार की टक्कर से 6 लोगों की हुई मौत

Smriti Nigam
4 July 2023 1:39 PM GMT
आगरा में ऑटो रिक्शा और तेज रफ्तार कार की टक्कर से 6 लोगों की हुई मौत
x
उत्तर प्रदेश के आगरा में को एक कार और ऑटो की आमने सामने से टक्कर हो जाने से पिता-पुत्र के साथ है लोगों की और मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

उत्तर प्रदेश के आगरा में को एक कार और ऑटो की आमने सामने से टक्कर हो जाने से पिता-पुत्र के साथ है लोगों की और मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए जिसमें सवार 3 लोग मौके पर ही दम तोड़ दिए। जबकि 3 की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। वहीं, एयरबैग खुलने से सभी कार सवार बाल-बाल बच गए।पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यहां एक ऑटो-रिक्शा और तेज रफ्तार कार की टक्कर में छह लोगों की जान चली गई।

उन्होंने बताया कि घटना सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे खेरागढ़ थाना क्षेत्र में हुई।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) सोनम कुमार ने कहा कि दुर्घटना के बाद दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य ने यहां एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।घटना आगरा के खेरागढ़ सैया मार्ग वर्मा पेट्रोल पंप के पास की है। हादस करीब रात के 11 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा में करीब 10 लोग सवार थे और हादसे के वक्त दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। आमने-सामने टक्कर में ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके बाद चीख-पुकार मच गई।

मृतकों की पहचान जयप्रकाश, सुमित, ब्रजेश देवी, ब्रजमोहन शर्मा, मनोज शर्मा और ऑटो-रिक्शा चालक भोला के रूप में की गई।

खेरागढ़ थाना प्रभारी राजीव कुमार ने कहा कि कार चला रहा व्यक्ति फरार है लेकिन उसके दो दोस्तों पिंकू और बनिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुमार ने कहा कि कार चालक बंटी संभवत: शराब के नशे में था और यह दुर्घटना तब हुई जब वह अपने दोस्तों को छोड़ने के बाद घर लौट रहा था।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। एसीपी महेश कुमार ने बताया कि चिकित्सकों ने 38 वर्षीय ऑटो चालक भोला निवासी आएला, समेत तीन लोगों मृत घोषित कर दिया जबकि दो अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मंगलवार सुबह एक घायल की पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कार चालक नशे में था। पुलिस कार चालक की तलाश में है।

Next Story