आगरा

आगरा मे मां के पास सो रहे 5 सप्ताह के बच्चे को उठा ले गई जंगली बिल्ली शव मिला खेतों में

Smriti Nigam
19 July 2023 10:32 AM GMT
आगरा मे मां के पास सो रहे 5 सप्ताह के बच्चे को उठा ले गई जंगली बिल्ली शव मिला खेतों में
x
जंगली बिल्ली ने 5 सप्ताह के नवजात को उठाकर खेत में ले जाकर मार डाला, जबकि मां सोती रही।

जंगली बिल्ली ने 5 सप्ताह के नवजात को उठाकर खेत में ले जाकर मार डाला, जबकि मां सोती रही। खेत पर पहुंचने पर परिजनों को पता चला कि बच्चे के शरीर पर किसी जानवर ने बेरहमी से हमला किया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक 5 सप्ताह के शिशु को एक जंगली बिल्ली ने मार डाला, जब वह अपनी मां संजना के साथ अपने घर के आंगन में सो रहा था। घटना आगरा के पिढ़ौरा गांव में सोमवार रात की है.

जानकारी के मुताबिक, जानवर ने बच्चे को उठाकर खेत में ले जाकर मार डाला, जबकि मां सोती रही. जब वह उठी तो पता चला कि बच्चा गायब है। इसके बाद संजना ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिससे परिवार के अन्य सदस्यों को बच्चे की तलाश करनी पड़ी।

खेत पर पहुंचने पर परिवार के सदस्यों को पता चला कि जंगली बिल्ली बच्चे के शरीर को खा रही है। उन्होंने जानवर को लाठी-डंडों से पीटकर भगाया, लेकिन बाद में उन्हें बच्चे के शरीर के अवशेष ही मिले।

दुखी मां के मुताबिक तेज गर्मी के कारण वह अपने बच्चे के साथ घर के बाहर सोयी थी. इसी बीच बिल्ली नवजात को पकड़ कर ले गई और जब वह उठी तो उसका बच्चा कहीं नहीं था।

संजना ने बताया,बहुत प्रार्थनाओं के बाद, लगभग पांच हफ्ते पहले मुझे अपने बेटे आरव का आशीर्वाद मिला। लेकिन, जंगली बिल्ली ने मेरे बच्चे को मार डाला।

ग्रामीणों ने कहा कि उन्होंने ऐसी घटना पहले कभी नहीं देखी या सुनी है और उन्होंने शोक संतप्त परिवार के लिए सरकार से मुआवजे की भी मांग की है।पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक 5 सप्ताह के शिशु को एक जंगली बिल्ली ने मार डाला, जब वह अपनी मां संजना के साथ अपने घर के आंगन में सो रहा था। घटना आगरा के पिढ़ौरा गांव में सोमवार रात की है.

Next Story