आगरा

युवक ने 10 वीं की छात्रा को अगवा किया...दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करके हर रोज़ सेक्स का बनाता था दबाव

Shiv Kumar Mishra
18 Oct 2023 9:37 AM GMT
युवक ने 10 वीं की छात्रा को अगवा किया...दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करके हर रोज़ सेक्स का बनाता था दबाव
x
मना किया तो दुस्साहसी युवक ने लड़की को गर्म चिमटे से दागा...

आगरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आशु नाम का युवक स्कूल के रास्ते से छात्रा को उठा ले गया। उसके साथ दुष्कर्म करके वीडियो बनाया। फिर ब्लैकमेल करके आए दिन उस पर सेक्स के लिए दबाव बनाने लगा।घटना न्यू आगरा थाना क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली छात्रा मंगलवार को थाने पहुंची।

बताया कि वह कक्षा 10 में पढ़ाई कर रही है। कुछ दिन पहले पड़ोस में रहने वाला आशु उसके घर आया। उसे अकेला देखकर जबरन अश्लील वीडियो, फोटो खींच लिए। इसके बाद वायरल करने की धमकी देकर आए दिन छेड़छाड़ करने लगा। स्कूल या बाजार आते-जाते रास्ते में परेशान करता।

बताया कि विरोध करने पर एक दिन उसने रास्ते से अगवा करने और तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी दी। 14 अगस्त को स्कूल जाते समय वह फिर रास्ते में मिल गया। यहां से उसे अगवा कर ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद स्कूल के बाहर छोड़कर भाग गया। इस तरह ब्लैकमेल करके कई बार उसने दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि 20 सितंबर को आरोपी घर में घुस आया। उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध किया तो चिमटा गर्म करके हाथ जला दिया। धमकी दी कि आज तो हाथ जलाया है, किसी को बताने पर तेजाब से चेहरा जला देगा। छात्रा ने फिर भी बात नहीं की तो इंस्टाग्राम पर फोटो वायरल कर दिए। थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story