उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज, कहा- ' हो सकता है दिल्ली वाले बदली की खबर लेकर आ जाएं'

Arun Mishra
13 Sep 2021 5:34 PM GMT
अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज, कहा-  हो सकता है दिल्ली वाले बदली की खबर लेकर आ जाएं
x
अखिलेश ने लिखा कि, जिनको यूपी में बिना डॉमिसायल देखे बिना लादा गया था, जनता उस बोझ को हटा देगी...

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर सियासी दल एक दूसरे पर वार का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बीजेपी और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इस बीच अखिलेश यादव ने एक बार फिर सीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, दिल्ली वाले इनकी बर्खास्तगी या बदली की खबर लेकर आ जाएं.

अखिलेश ने इशारों इशारों में किया सीएम पर तंज

यही नहीं, उन्होंने लिखा कि, जिनको यूपी में बिना डॉमिसायल देखे बिना लादा गया था, जनता उस बोझ को हटा देगी. अखिलेश के इस ट्वीट मतलब यही निकाला जा रहा है कि, जिस तरह से बीजेपी अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रही है, कहीं, इस तर्ज पर कहीं यूपी में भी ऐसा न हो.

बता दें कि, गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने बीजेपी आलाकमान के निर्देश के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया. यही नहीं, इससे पहले उत्तराखंड में भी मुख्यमंत्रियों में बदलाव किया गया.

बदले गये बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री

उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह को बेहद कम अंतराल में हटाया गया. लेकिन उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीनों का वक्त बचा है. उत्तराखंड के बाद बीजेपी ने कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा को हटाकर बीएस बोम्मई को मुख्यमंत्री की कमान सौंप दी. वहीं, अब गुजरात के घटनाक्रम ने भी सभी को चौंका दिया. हालांकि, गुजरात में चुनाव में अभी लंबा वक्त है.


Next Story