राष्ट्रीय

अखिलेश यादव ने छह सेकेंड का वीडियो शेयर कर योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा

सुजीत गुप्ता
17 Nov 2021 6:16 AM GMT
अखिलेश यादव ने छह सेकेंड का वीडियो शेयर कर योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा
x

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर कई दिनों से सपा और भाजपा में तनातनी चल रही थी। उद्घाटन के दिन ही अखिलेश ने भी एक्सप्रेस-वे पर रथयात्रा की तैयारी कर ली थी। लेकिन प्रशासन ने इजाजत नहीं दी। इसके बाद अखिलेश ने एक दिन के लिए रथयात्रा टाल दी और सीएम योगी पर जमकर हमला किया। मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन से पहले भी अखिलेश ने ट्वीट कर तंज कसा। अखिलेश ने लिखा, फ़ीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के बाद भी वार-पलटवार जारी है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उद्घाटन का एक वीडियो ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। छह सेकेंड के वीडियो को ट्वीट करते हुए अखिलेश ने लिखा 'तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया..जनता से पहले तुमने ही हमें 'पैदल' कर दिया। बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…'। वीडियो में क्या है?

अखिलेश ने जो वीडियो शेयर किया है वह केवल छह सेकेंड का है। अखिलेश ने पीएम मोदी के कार में बैठकर जाने और सीएम योगी के पैदल चलने को लेकर तंज कसा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और उनके आस-पास सुरक्षा गार्डों का घेरा है। वहीं उनके ठीक पीछे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कार की ओर पैदल ही बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।


पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव पर इशारों में निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि 2014 में जब केंद्र में उनकी सरकार थी तो यूपी की पिछली सरकार उनका साथ नहीं देती थी। यूपी में उनके साथ मंच साझा करने से डरते थे क्योंकि उन्हें अपने वोट बैंक प्रभावित होने का खतरा होता था।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story