अलीगढ़

पंखुडी पाठक पर हमला के बाद, बजरंग दल ने उमर खालिद और पंखुड़ी पाठक का पुतला भी फूंका

Special Coverage News
6 Oct 2018 6:07 PM GMT
पंखुडी पाठक पर हमला के बाद, बजरंग दल ने उमर खालिद और पंखुड़ी पाठक का पुतला भी फूंका
x

अलीगढ़ विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल हरिगढ़ महानगर द्वारा अचल ताल स्थित रामलीला मैदान के सामने, बजरंग दल कार्यालय के बाहर उमर खालिद और पूर्व सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक का पुतला फूंका गया। और अतरौली में हुए विवाद पर गहरा रोष व्यक्त किया। पुतला दहन के साथ साथ कुछ नारे भी लगाए गये जिनमें उमर खालिद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।


पुतला दहन के दौरान "अलीगढ़ की सीमा में नहीं घुसेंगे देशद्रोही, देश का बल बजरंग दल" के नारे लगाये। अलीगढ़ एनकाउन्टर में मारे गये दुर्दान्त अपराधी नौशाद,मुस्तकीम के परिवार के लोगो से मिलने चंद एएमयू के देशविरोधी तत्वों के साथ के साथ अतरौली पहुंची सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने किया माहौल बिगाड़ने का प्रयास,परिवार के लोगो ने किया इन सभी से मिलने से इंकार,क्या राजनीति है इन कथित देशभक्तों को उक्त अपराधियो द्वारा मारे गये दंपत्ति के अनाथ बच्चो का अकेलापन नही दीखा, अच्छा होता ये मेडम उन अपराधियो के यहां जाने की (जिनके न मा का पता है न बाप का) अपेक्षा मारे गए दंम्पत्ति के अनाथ बच्चों से मिलने जातीं।


विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि मित्रो आज ऐसे अपराधियो का समर्थन करने वाले लोगो को हमको स्वय मुँह तोड़ जवाब देने की आवश्यकता है।आओ ऐसे कथित समासेवियो के विरोध की एक आवाज बनें. उमर खालिद पंखुड़ी पाठक यामीन कुरेशी का पुतला रामलीला मैदान पर दहन किया। जो प्रशासन के साथ नहीं वह देश का गद्दार है , इस तरह के नारे भी लगाये गये।

Next Story