अलीगढ़

Aligarh News: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी बेटा मौके से हुआ फरार

Shiv Kumar Mishra
24 April 2022 5:36 AM GMT
Aligarh News:  कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी बेटा मौके से हुआ फरार
x

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के गाँव जखैरा में एक कलयुगी बेटे द्वारा बुजुर्ग पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि वह शराबी है और इसीलिए पिता से अपने हिस्से की जमीन अपने नाम कराने को लेकर पिछले कुछ दिनों से झगड़ा कर रहा था और आज पिता ने जब जमीन उसके नाम करने से साफ इंकार कर दिया तो कलयुगी बेटे ने झगड़ा करते हुए पीट-पीटकर बुजुर्ग पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के थाना अतरौली इलाके के गाँव जखैरा में करीब 70 वर्षीय रामनिवास अपने परिवार के साथ रहते थे। जिनके तीन बेटे भजवन नारायण, चंद्रशेखर उर्फ पिंटू व तीसरा अन्य भी है। बड़े दो बेटों की शादी हो चुकी है। जबकि तीसरा अभी छोटा है। दूसरे नम्बर का बेटा चंद्रशेखर शराब का आदी है।

बुजुर्ग पिता अपने जीवित रहते हुए परिवार में अपनी जमीन का अब से कुछ दिनों पूर्व बंटवारा कर चुके हैं। चंद्रशेखर के शराबी होने के कारण उसके पिता रामनिवास ने प्रॉपर्टी चंद्रशेखर के नाम न करके उसकी पत्नी के नाम कर दी थी। जिससे कि वह अपने परिवार का पालन पोषण कर सके और बच्चों की पढ़ाई लिखाई या भविष्य में शादी कराने में कोई दिक्कत ना आए।

क्योंकि बेटे चंद्रशेखर पर शक था कि वह एक दिन शराब की लत के चक्कर में जमीन को भी बेच सकता है। यह बात रामनिवास के शराबी बेटे चंद्रशेखर को नागवार गुजरी। बड़े बेटे भजन नारायण ने बताया है कि चंद्रशेखर शनिवार को दोपहर से ही गांव में एक दुकान पर शराब पी रहा था। वहां से शाम को जब घर पहुंचा तो शराब के नशे में पिता से झगड़ने लगा और मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान उसने अपने बुजुर्ग 70 वर्षीय पिता को इतना पीटा की उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी बेटा फरार हो गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इधर सूचना जब इलाका पुलिस तक पहुंची तो मौके पर क्षेत्राधिकारी अतरौली शिवप्रताप सिंह थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए और जांच पड़ताल कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना पर जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बताया है कि आरोपी की तलाश जारी है। मृतक के बेटे भजन नारायण की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Next Story