अलीगढ़

गुस्ताख-ए-नबी नरसिंहानन्द के सर्मथन में खड़ी है अलीगढ़ पुलिस: छात्र नेता राजा भईया

Shiv Kumar Mishra
9 April 2021 12:50 PM GMT
गुस्ताख-ए-नबी नरसिंहानन्द के सर्मथन में खड़ी है अलीगढ़ पुलिस: छात्र नेता राजा भईया
x

अलीगढ़: आज जमालपुर ईदगाह पर नबी करीम SAW की शान में गुस्ताखी करने वाले यति नरसिंहानन्द सरस्वती के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, तभी वहां CO, SHOसिविल लाइन, और तमाम बल के SI श्रवण कुमार यादव मौजूद थे, विरोध इतना शांति पूर्ण था कि नारे बाज़ी तक नही हो रही थी। विरोध प्रदर्शन में शामिल छात्र नेता राजा भईया ने प्रशासन के सामने नरसिंहानन्द के पोस्टर पर चप्पल मारने को कहा तो वहां मौजूद SI श्रवण कुमार यादव अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए, गाली गलौज करने लगे और राजा भईया को जेल भेजने की धमकी दी और कहा कि तुझे बाद में देख लूंगा।

छात्र नेता राजा भईया का कहना है कि हम संवैधानिक तरीके से अपना विरोध दर्ज करा रहे थे, नबी हुजूर साहब से तमाम दुनिया के मुसलमानों की आस्था जुड़ी हुई हैं, हम मुसलमान नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नही कर सकते, नबी हुजूर साहब के लिए हम जान भी देंगे।

राजा भैया ने कहा कि पुलिस प्रशासन के लोग अगर ये चाहते हैं कि हम प्रदर्शनकारियों को जेल भेज कर नरसिंहानन्द और सरकार को खुश कर लेंगे तो उनकी गलत फहमी है।

कल अपने समुदाय के वरिष्ठ नागरिकों को लेकर SI श्रवण कुमार यादव के खिलाफ एसएसपी कार्यालय का घेराब करेंगे, तब तक नरसिंहानन्द और उनके सहयोगी श्रवन कुमार पर कार्यवाही नही होगी हम विरोध करते रहेंगे।

Next Story