अलीगढ़

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने की बड़ी घोषणा, पंचायत चुनाव में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सभी पुलिसकर्मी होंगे पुरस्कृत

Shiv Kumar Mishra
29 April 2021 5:04 PM GMT
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने की बड़ी घोषणा, पंचायत चुनाव में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सभी पुलिसकर्मी होंगे पुरस्कृत
x
अलीगढ़ एसएसपी की घोषणा से पुलिसकर्मियों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई

अलीगढ़: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव-2021 के अन्तिम चरण का चुनाव शान्तिपूर्ण व सकुशल सम्पन्न कराने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ कलानिधि नैथानी द्वारा मतदान में लगे सभी जोनल मोबाइल, कलस्टर मोबाइल व सभी अधिकारी और कर्मचारियों को बधाई दी.

एसएसपी कलानिधि नैथानी आज स्वयं कई केंद्रों पर भ्रमण किया तथा उन्होंने अपने अधीनस्थ समस्त राजपत्रित, अराजपत्रित अधिकारीगण व पुलिस कर्मचारीगण/, वायरलैस, चुनाव शाखा,अभिसूचना इकाई, होमगार्ड, पीआरडी, फायर सर्विस, ग्राम प्रहरी को चुनाव को शान्तिपूर्ण ढंग से कराने हेतु वायरलैस के माध्यम से बधाई दी तथा उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी और कर्मचारीगण को प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की.


एसएसपी ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए अलीगढ़ पुलिस ने पहले ही कमर कस ली थी. संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों का एसएसपी द्वारा पहले से निरीक्षण कर उनको चिन्हित कर लिया था. ऐसे मतदान केन्द्रों पर पर्याप्त मात्रा में फोर्स तैनात कराया था. जिससे कोई अराजकतत्व इन केन्द्रों पर कोई हंगामा न करा सके. इसके साथ ही एसएसपी के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक नगर और एसपी ग्रामीण तथा समस्त क्षेत्राधिकारीगण द्वारा गांव-गांव जाकर शान्ति समिति की बैठक कर कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए कोविड-19 की गाइडलाइन व आदर्श आचार संहिता का पालन करने व मतदान के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये तथा जनता से यह भी अपील की गई थीं.

पूरे प्रक्रिया के दौरान चुनाव हेल्पलाइन जारी करने से जनता अपनी शिकायतें रखने का एक जरिया मिला और इस हेल्पलाइन के जरिए 200 से अधिक शिकायतों को बहुत ही कम समय में हल किया गया.


बता दें कि कुछ ही सप्ताह पहले अलीगढ़ में बतौर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ज्वाइन करने के बाद कम समय में इतनी अधिक केंद्रों व हजारों बूथों पर पंचायत चुनाव सकुशल संपन्न कराना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के लिए चुनौती थी. लेकिन समस्त पुलिस बल के टीमवर्क द्वारा इस चुनौती का डटकर मुकाबला किया गया एवं सफलता प्राप्त की गई. इसके लिए पूरे जिले की पुलिस टीम को एसएसपी ने बधाई दी है.

Next Story