अलीगढ़

यूपी में मोदी के आगमन से पहले मोदी योगी के पोस्टर फाड़े, मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2021 3:14 AM GMT
यूपी में मोदी के आगमन से पहले मोदी योगी के पोस्टर फाड़े, मचा हडकम्प
x

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी के भाजपा कार्यालय में कुछ असमाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ की है. प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटे अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी ने बताया कि कार्यालय में तोड़फोड़ कर रहे लोगों ने यहां लगे पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पास्टर फाड़ दिए.

बता दें कि लोधा में राजा महेंद्र प्रताप के नाम से स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ आ रहे हैं. उनके आगमन की तैयारियां चल रही थीं कि इसी बीच भुजपुरा के रहनेवाले बाबू और उनका भाई सद्दीक कुछ लोगों के साथ भाजपा कार्यालय में आए और भाजपा के कार्यकर्ताओं से मारपीट की. उन्होंने यहां लगे पीएम और सीएम के पोस्टर फाड़ दिए और कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देते हुए भाग निकले. घटना के संबंध में कोतवाली में बाबू और सद्दीक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है.

भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष इमरान सैफी ने भुजपुरा में अपना नया कार्यालय बनाया है. बृहस्पतिवार देर शाम इस कार्यालय की शुरुआत की गई. सैफी इस कार्यालय में भाजपा नेता संजय शर्मा के साथ पीएम की रैली की तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे थे. करीब 11 बजे बैठक खत्म होने के बाद तनवीर सैफी और 5-6 कार्यकर्ता कार्यालय में बैठे थे. सैफी का आरोप है कि इसी दौरान इलाके का बाबू और उसका भाई सद्दीक आदि वहां आए और उन्होंने कार्यालय का सामान इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया. सीएम-पीएम के पोस्टर फाड़ दिए. विरोध करने पर तनवीर के साथ मारपीट की और कहा कि अगली बार अगर यहां भाजपा की बैठक हुई तो कार्यालय को बम से उड़ा देंगे.

सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई, मगर उससे पहले हमलावर भाग निकले. इस मामले में तनवीर की तहरीर पर कोतवाली में बाबू और सद्दीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह के अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है.


Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story