अलीगढ़

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा AMU कैंपस, एथलेटिक ग्राउंड में युवक की बेरहमी से हत्या

Arun Mishra
8 Oct 2020 4:41 PM GMT
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा AMU कैंपस, एथलेटिक ग्राउंड में युवक की बेरहमी से हत्या
x
एथलेटिक ग्राउंड में सानू नाम के एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई.

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश का अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) कैंपस एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. एथलेटिक ग्राउंड में सानू नाम के एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. सूचना पर पहुंची एएमयू कैंपस की सिक्योरिटी ने युवक के शव को कब्जे में लेते हुए जानकारी इलाके की पुलिस को दी. मौके पर इलाका पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ी पहुंची जिसमें मृतक युवक के शव को रखकर मेडिकल भी के लिए भेजा दिया गया. साथ ही पूरे घटनाक्रम में दो युवकों को भी हिरासत में लिया गया है जिन से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि युवक जीवनगढ़ गली नंबर 2 का रहने वाला था और 2 साल पहले एएमयू से पढ़ाई भी कर चुका है.

दरअसल, अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके के जीवन नगर गली नंबर 2 का रहने वाला सानू अब्बास गुरुवार शाम लगभग 4:00 बजे अपने घर से दो दोस्तों के साथ एएमयू कैंपस में घूमने के लिए आया था. कुछ देर बाद अब्बास के साथ आए उसके एक साथी ने एएमयू की सिक्योरिटी को सूचना दी कि अब्बास की एएमयू के एथलेटिक ग्राउंड में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही एएमयू की सिक्योरिटी एथलेटिक ग्राउंड पहुंची और शानू अब्बास की बॉडी को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी एएमयू के प्रॉक्टर और इलाका पुलिस को दी गई.

सोनू के दोस्त पुलिस हिरासत में

घटना की सूचना पर पहुंची थाना सिविल लाइन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एएमयू के जैन मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में भिजवा दिया. घटना की जानकारी देते हुए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर बसीम अली ने बताया कि जीवनगढ़ गली नंबर 2 का रहने वाला एक युवक एएमयू के एथलेटिक ग्राउंड में टहलने के लिए आया था. यहां उसकी किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना उसी के साथ द्वारा ही सिक्योरिटी को दी गई थी. इसके बाद सिक्योरिटी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और युवक के साथ आए दोनों दोस्तों को भी सिक्योरिटी ने हिरासत में लिया है. उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है. दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ में पता चलेगा कि आखिर इस युवक की हत्या किसने की. वहीं मृतक सानू अब्बास के एएमयू छात्र होने पर डॉक्टर वसीम अली ने कहा कि इसका रिकॉर्ड देखा जाएगा और उसी के बाद पता चलेगा कि मृतक युवक यूनिवर्सिटी का छात्र था या नहीं.

Next Story