अलीगढ़

किसान की ताबड़तोड़ गोलीमार कर हत्या, जानें पूरा मामला

Sakshi
4 April 2022 9:21 AM GMT
किसान की ताबड़तोड़ गोलीमार कर हत्या, जानें पूरा मामला
x
अलीगढ़ में खेत पर सो रहे किसान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई|

उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले के इगलास थाना क्षेत्र में बीते रविवार मध्य रात्रि खेत पर सो रहे किसान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई| हत्या के पीछे 15 बीघा खेत को लेकर चार रही मुकदमे की रंजिश को कारण बताया गया है| बता दने की इस मामले में पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में ले लिया है| वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है| मृतक के बेटे ने तीन लोगों को पिता की हत्या के आरोप में नामजद किया है|

घटना के मुताबिक पदम सिंह (50) पुत्र रामजीलाल मूल रूप से मथुरा के थाना हाईवे के गांव नबादा के रहने वाले हैं। डेढ़ साल से इगलास के गांव नगला मोहन में रह रहे हैं। पदम सिंह के बेटे अमित ने बताया कि पिता और दादी मंती देवी खेत पर सो रहीं थीं। रात दो बजे करीब गांव के ही तीन पिता-पुत्र ने उनकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। दादी पास ही खाट पर सो रहीं थीं। उनको डराकर हमलावर भाग गए। अमित के मुताबिक हमलावर पक्ष से पिता ने 15-20 वर्ष पहले 15 बीघा खेत खरीदा था। खेत खरीदने के बाद पिता ने उसे विक्रेता पक्ष को ही दे रखा था। 2 साल पहले पैसों की जरूरत हुई तो खेत बेचने का प्लान बनाया। मगर, विक्रेता पक्ष ने खेत को अपना बताकर बेचने नहीं दिया। पिता ने इस बात पर मुकदमा दर्ज करा दिया।

इसी मुकदमेबाजी की रंजिश में पिता की हत्या की गई है। इधर, घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं, मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। सीओ इगलास अशोक कुमार के मुताबिक खेत की रंजिश में यह हत्या हुई है। एक आरोपी हिरासत में लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Next Story