अलीगढ़

दहेज के लिए पहले पीटा,फिर ससुर ने बहू को बना डाला अपनी हवस का शिकार जानिए, कलयुगी ससुर की कलंकित कहानी

Desk Editor
10 Sep 2022 6:29 AM GMT
दहेज के लिए पहले पीटा,फिर ससुर ने बहू को बना डाला अपनी हवस का शिकार जानिए, कलयुगी ससुर की कलंकित कहानी
x

यूपी के बागपत जनपद में तैनात सिपाही के खिलाफ उसकी पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि सिपाही और उसके परिवारवालों के द्वारा महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। महिला ने ससुर पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा सिविल लाइंस इलाके की महिला का आरोप है कि उसकी शादी मथुरा जनपद के एक परिवार में हुई थी। उसके पति पुलिस विभाग में बतौर सिपाही बागपत में तैनात है। शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए ससुरालवालों के द्वारा परेशान किया जा रहा है।

मारपीट ही नहीं महिला के साथ दुष्कर्म जैसी जघन्य वारदात को भी अंजाम दिया गया। महिला थाना इंस्पेक्टर सरिता द्विवेदी ने जानकारी दी कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई भी होगी। पुलिस पर लग रहा ढिलाई बरतने का आरोप महिला ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। उसका पति खुद पुलिस विभाग में तैनात है और उसका कहना है कि कोई उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएगा।

लगातार पीड़िता और उसके घरवालों पर दहेज के लिए दबाव बनाया जा रहा है और जब ससुरालवालों की मांग पूरी नहीं हुई तो ससुर ने अपनी ही बहू को हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। वहीं इस बीच पीड़िता की ओर से पुलिस कार्रवाई में ढिलाई का आरोप भी लगाया जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस लापरवाही बरत रही है और उसके ससुरालवाले इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद भी बेखौफ होकर बड़े आराम से घूम रहे हैं।

Next Story