अलीगढ़

ट्रेन के डिब्बे में बैठे यात्री की गर्दन से हुई आर-पार लोहे की रॉड, ऑन द स्पॉट मौत

Shiv Kumar Mishra
2 Dec 2022 9:10 AM GMT
ट्रेन के डिब्बे में बैठे यात्री की गर्दन से हुई आर-पार लोहे की रॉड, ऑन द स्पॉट मौत
x

अलीगढ़ के सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया, जब नीलांचल एक्सप्रेस गाड़ी के सामान्य कोच में बैठे एक पैसेंजर की गर्दन में घुसकर लोहे की रॉड आर- पार हो गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. मृतक यात्री सुल्तानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री की मौत.

अलीगढ़ जिले के सोमना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह बड़े हादसे ने हड़कंप मचा दिया. यहां नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य कोच में बैठे एक यात्री की गर्दन में घुसकर लोहे की रॉड आर-पार हो गई. स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर यह दर्दनाक नजारा देख हर कोई हैरान हो गया.

सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया, जब नीलांचल एक्सप्रेस गाड़ी के जनरल कोच की सीट नंबर-15 पर बैठकर यात्रा कर रहे एक पैसेंजर की गर्दन में होकर एक लोहे की रॉड आर- पार हो गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. मृतक यात्री की पहचान सुल्तानपुर के रहने वाले हरिकेश दुबे के रूप में हुई है.

सूचना मिलते ही आरपीएफ और सीआरपीएफ समेत रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने में जुट गए. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा गया है.

आरपीएफ सीओ केपी सिंह का कहना है कि अलीगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर नीलांचल एक्सप्रेस शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे आई थी. सूचना मिली अगले जनरल कोच में किसी यात्री को चोट लग गई है.

इस सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ सारे रेलवे के कर्मचारी वहां पहुंचे. देखा गया कि सेकंड कोच में सीट नंबर-15 पर सवार एक यात्री के बाईं तरफ से एक रोड घुसी थी, जो दाहिने साइड होकर निकल गई थी. हादसे में उसकी ऑन स्पॉट डेथ हो गई थी.

मौके पर जीआरपी ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. रेलवे पुलिस इस घटना को लेकर आगे इसकी पूरी जानकारी जुटा रही है. यह घटना कब और कहां पर घटी है. अभी तक प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, मृतक सुल्तानपुर का रहने वाला है. फिलहाल आगे की जांच जारी है.

सूत्रों ने पुष्टि की कि उस क्षेत्र में रेलवे की तरफ से ट्रैक बिछाने का काम किया जा रहा है. उसके शव को अलीगढ़ जंक्शन स्टेशन पर रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story