अलीगढ़

अलीगढ़ में अभी अभी 14 वर्षीय किशोरी की झूला झूलते समय मौत, माँ ने जाकर छत पर देखा तो होश उड़ गये

Shiv Kumar Mishra
29 Oct 2022 8:07 AM GMT
अलीगढ़ में अभी अभी 14 वर्षीय किशोरी की झूला झूलते समय मौत, माँ ने जाकर छत पर देखा तो होश उड़ गये
x

अलीगढ: कल शुक्रवार कि शाम करीब पांच बजे 14 वर्षीय किशोरी अपने घर पर झुला झूल रही थी, तभी झुला झूलते हुए किशोरी की मौत हो गई। घटना यूपी के अलीगढ में जरतौली रोड स्थित भगवती सरला पालीवाल इंटर कॉलेज के पास का है जहाँ झूला झूलते समय एक किशोरी की जान चली गई। दरअसल, किशोरी झुला झूल रही थी उसी दौरान किशोरी के गले में रस्सी का फंदा कस गया। इससे किशोरी फंदे पर झूल गई। कुछ देर बाद उसकी मां छत पर पहुंची तो झूले की रस्सी पर बेटी का शव लटका देखकर उनकी चीखें निकल पड़ी।

आनन-फानन में परिवार वाले किशोरी को लेकर कस्बे के एक निजी अस्पताल में पहुंचे लेकिन पहले ही किशोरी की मौत हो चुकी थी। बेटी की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के जरतौली रोड निवासी रन सिंह की पुत्री अदिति(14) कस्बे के ग्लोबल स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे परिवार के लोग पशुओं का चारा लेने के लिए गए हुए थे। बड़ा भाई दुकान पर बैठा था। इसी दौरान अदिति घर की तीसरी मंजिल पर दरवाजे पर टंगे झूले पर झूला झूलने पहुंच गई। झूला झूलने के दौरान झूले पर लगी लकड़ी की पटली फिसलने से रस्सी का फंदा उसके गले में फंस गया और वह रस्सी से लटक गई।

उधर चारा लेकर लौटने के कुछ देर बाद मां नीलम तीसरी मंजिल पर ऊपर पहुंची तो बेटी का शरीर रस्सी से फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए। वह चीखने-चिल्लाने लगीं। इस पर रन सिंह भी भागते हुए ऊपर पहुंचे। उन्होंने रस्सी को गले से निकाला और बेटी को लेकर कस्बे के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

Next Story