अलीगढ़

अलीगढ़ में दर्दनाक घटना : छत पर पौधों पर पानी डाल रहे शख्स को बंदरों ने दी घुड़की, फिर वो हुआ जिसकी उम्मीद न थी!

Arun Mishra
23 Jan 2023 5:45 AM GMT
अलीगढ़ में दर्दनाक घटना : छत पर पौधों पर पानी डाल रहे शख्स को बंदरों ने दी घुड़की, फिर वो हुआ जिसकी उम्मीद न थी!
x
अलीगढ़ जिले से बंदरों के आतंक की एक दर्दनाक खबर सामने आई है।

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले से बंदरों के आतंक की एक दर्दनाक खबर सामने आई है।यहां घर की दूसरी मंजिल पर एक युवक पर बंदरों ने हमला (Monkey Attack) कर दिया। इस कारण युवक छत से सिर के बल सीधे नीचे आ गिरा। अस्पताल में कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना अलीगढ़ के ऊपरकोट कोतवाली इलाके की है। युवक का नाम माजिद अली था। बताया गया है कि माजिद अपनी तीन मंजिला इमारत की छत पर पेड़-पौधों में पानी लगा रहा था। तभी वहां बंदर आ गए और उन्होंने घुड़की दिखाते हुए उसे काटने की कोशिश की। इसी दौरान वह इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने बताया कि छत पर एक दर्जन से ज्यादा बंदर थे।

हादसे के बाद परिवार और आसपास के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया। ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र स्थित शीशे वाली मस्जिद के पास रहने वाले शादाब ने बताया कि हम लोग नीचे बैठे थे। तभी शोर मचा कि बंदरों की घुड़की के चलते कोई नीचे गिर गया है। मौके पर पहुंचे तो माजिद लहूलुहान हाल में पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि माजिद सिर के बल गिरा था।

मृतक के परिजन काशिफ़ ने बताया, "माजिद तीसरी मंजिल पर पेड़ पौधों में पानी लगा रहा था. तभी अचानक बंदरों के द्वारा घुड़की दिखाते हुए उसे काटने की कोशिश की. इस दौरान वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई."

घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शादाब ने बताया कि ने माजिद के मामू हैं। उन्होंने बताया कि इस इलाके में बंदरों का काफी आतंक है। रोजाना किसी न किसी पर हमला करते हैं। कई बार इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। बंदर अब ज्यादा उग्र होते जा रहे हैं।

Next Story