अलीगढ़

स्मार्ट फोन की मांग पर मां ने डांटा, बेटे ने फांसी लगाकर दी जान

Sakshi
12 April 2022 4:03 AM GMT
स्मार्ट फोन की मांग पर मां ने डांटा, बेटे ने फांसी लगाकर दी जान
x
एक किशोर ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी। 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव में चपौटा ने रविवार देर रात एक किशोर ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी। किशोर अपने परिवार से काफी दिनों से इस स्मार्टफोन की मांग कर रहा था। रविवार रात को उसे मां ने इस मांग को लेकर फटकार दिया था। इसी से आहत होकर उसने देर रात खुद को कमरे में बंद कर साड़ी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। किशोर की भाभी ने देवर को फंदे पर लटका दे शोर मचा दिया। आनन-फानन में देर रात को ही शव का संस्कार कर दिया गया।

कंचीलाल (16) पुत्र लाला निवासी चपौटा, अतरौली दो भाईयों में सबसे छोटा था। पिता खेती करते हैं। बड़ा भाई भी पिता के साथ खेत पर ही काम करता है। कंचीलाल ने भी स्कूल छोड़ पिता के साथ खेत पर काम करना शुरू कर दिया था। परिवार के मुताबिक पिछले काफी समय से उसके दिमाग पर स्मार्टफोन खरीदने का भूत सवार हो गया था। परिवार वाले उसे मना कर रहे थे। रविवार रात वह खेत पर था। वहां मां खाना लेकर पहुंची। मां से उसने फिर से स्मार्टफोन दिलाने की मांग की। मां ने इसी बात पर उसे फटकार दिया। इससे वह खाना लेकर घर पर आ गया।

सीओ इगलास शिवकुमार ने कहा कि अतरौली क्षेत्र में किसी किशोर द्वारा आत्महत्या करने की कोई भी सूचना पुलिस को नहीं दी गई। ऐसा हुआ है तो मामले की जांच कराई जाएगी, जो भी तथ्य सामने आएगा। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story