अलीगढ़

लुटेरों ने जनता से बचने के लिए अपनाया फिल्मी तरीका, लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर भीड़ से निकलने का किया प्रयास और फिर

Shiv Kumar Mishra
3 April 2022 5:31 AM GMT
लुटेरों ने जनता से बचने के लिए अपनाया फिल्मी तरीका, लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर भीड़ से निकलने का किया प्रयास और फिर
x
Robbers adopted film method to escape from the public

अलीगढ़ के थाना दादों इलाके के आलमपुर गांव में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में एक युवक हाथों में चाकू लिए किशोरी की गर्दन पर लगाकर ग्रामीणों से बचकर फरार होने का प्रयास करते हुए नजर आ रहा है। जबकि युवक को खेतों के बीचो बीच पगडंडी पर दर्जनों ग्रामीण चारों ओर से घेरे हुए हैं।

युवक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहा है कि मुझे जाने दो, वरना इस लड़की को जान से मार दूंगा। काफ़ी जद्दोजहद के बाद ग्रामीणों ने उस युवक को दबोच कर किशोरी को उसके बंधन से मुक्त कराया। और पकड़े गए युवक की जमकर धुनाई करके पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई अग्रसर है।

करीब 12 वर्षीय किशोरी अंजलि के पिता गयाप्रसाद ने बताया है कि उनकी बेटी अंजलि खेत पर खाना देने आई हुई थी। स्टील की डोलची (बाल्टी) में पानी लेने के लिए निकली थी कि तभी इस युवक ने उसे पकड़ लिया। जिससे ग्रामीणों ने बमुश्किल बेटी को बचाया है। वहीं, पुलिस से इसकी शिकायत की है। यही बातें गाँव आलमपुर के प्रधान हप्पू सिंह ने बताई हैं।

वहीं, इस घटना पर जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी छर्रा विशाल चौधरी ने बताया है कि दादों थाने के अन्तर्गत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा एक बच्ची को मारने का प्रयास किया जा रहा था। अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया गया है। जिसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story