अलीगढ़

अकराबाद में दलित किशोरी की हत्‍या के बाद गांव में पसरा सन्‍नाटा,अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Shiv Kumar Mishra
1 March 2021 8:31 AM GMT
अकराबाद में दलित किशोरी की हत्‍या के बाद गांव में पसरा सन्‍नाटा,अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
x

अलीगढ़ अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में रविवार को हुई किशोरी की हत्या के मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। पुलिस रात भर खेतों में ही सबूत खोजने में जुटी रही। पड़ोसी गांव के दो युवकों पर शक जताया गया है। पुलिस उनकी भी तलाश में लगी हुई है।

मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। गांव में अनुसूचित जाति की किशोरी की हत्या के बाद गांव में तनाव भरी खामोशी है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात है। विभिन्न राजनैतिक संगठनों के लोगों के आने की भी सूचना मिल रही है।

सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज इलाके की एक 16 वर्षीय किशोरी की अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल है। जहां वह कई साल से रह रही थी। पीड़ि‍त पक्ष के अनुसार किशोरी सुबह करीब 11 बजे खेतों से पशुओं को चारा लेने गई थी। शाम तक घर न पहुंची तो उसकी तलाश शुरू हुई। देर शाम ग्रामीणों को किशोरी का शव गांव के बाहर गेहूं के खेत में नग्नावस्था में पड़ा मिला। पास ही कपड़े पड़े हुए थे। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा करने लगे।

एसएसपी मुनिराज का कहना है कि हत्या की जांच की जा रही है। ग्रामीणों ने पड़ोसी गांव के दो युवकों पर शक जताया है। हत्या के राजफाश के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

Next Story