Begin typing your search...

तेजरफ्तार बस ओबरव्रिज के नीचे गिरी, एक की मौत 25 से ज्यादा घायल

दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के साथ की एक्सीडेंट में मौत की शिकार हुई महिला की जानकारी करने में जुटे हुए हैं।

तेजरफ्तार बस ओबरव्रिज के नीचे गिरी, एक की मौत 25 से ज्यादा घायल
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के दिल्ली कानपुर अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जहां दिल्ली से जा रही फर्रुखाबाद डिपो की यात्रियों से खचाखच भरी एक रोडवेज बस तेज रफ्तार के साथ अनियंत्रित होकर फ्लाई ओवर से फिल्मी स्टाइल में नीचे पलट गई और फ्लाईओवर से नीचे गिरते हैं रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए तो वहीं बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

फ्लाईओवर से रोडवेज बस नीचे गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से रोडवेज बस में फंसे यात्रियों को आनन-फानन में अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज समेत जिला अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि हादसे में एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे में 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें 5 लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है जब अलीगढ़ दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भर रहे उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की रोडवेज बस तेज रफ्तार के साथ अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से फिल्मी स्टाइल में नीचे पलट गई। फ्लाई ओवर से रोडवेज बस के कई फुट गहरी खाई में गिरते ही बस के परखच्चे उड़ गए यह तो वहीं यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस में यात्रियों के बीच एक पुकार मच गई फ्लाई ओवर से रोडवेज बस नीचे गिरते हुए दे सड़क पर गुजर रहे वाहन सवार दर्दनाक सड़क हादसे को देख मौके पर अपने अपने वाहन खड़े कर दौड़कर कर मौके पर पहुंचे ओर रोडवेज बस में बुरी तरह फंसे यात्रियों को चेक पुकार के बीच निकालने की कोशिश शुरू की गई।

दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए और मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत व पुलिस कर्मियों के द्वारा लोगों की मदद से चीख-पुकार मचा रहे बस में फंसे यात्रियों को बा मुश्किल रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और आनन-फानन में सरकारी एंबुलेंस के जरिए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज समेत जिला मलखान सिंह अस्पताल में घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया जबकि बस में सवार यात्री महिला की एक्सीडेंट के बाद मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक्सीडेंट में घायल करीब 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक महिला की लाश को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर सुबह फर्रुखाबाद डिपो की रोडवेज बस यात्रियों से खचाखच भर कर दिल्ली से अलीगढ़ के रास्ते फर्रुखाबाद की तरफ जा रही थी उसी दौरान तेज रफ्तार रोडवेज बस का चालक बस की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद यात्रियों से खचाखच भरी फर्रुखाबाद डिपो की रोडवेज बस हाईवे पर बने फ्लाईओवर से अचानक तेज रफ्तार के साथ सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें गंभीर रूप से पांच घायलों जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है तो वहीं 20 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के साथ की एक्सीडेंट में मौत की शिकार हुई महिला की जानकारी करने में जुटे हुए हैं।

फ्लाईओवर से गिरी रोडवेज बस के हादसे में मोहम्मद शेफ़, कर्पूरी सिंह, उषा देवी, संदीप, अंजली, पल्लवी, शमीम, बस परिचालक अनिल राठौर, रुकमपाल, राम प्रताप गंभीर हालत में हैं, जिनका मेडिकल में इलाज चल रहा है. ममता, मानसी, सोनू, विजेंदर, छोटू, संजय, रामू,राम प्रताप, वंदना, पायल, करण, नितिन व सौरभ भी घायल हुए हैं. हादसे में एक 46 साल की महिला की मौत भी हुई है, जिसकी अभी शिनाख्त नहीं हुई है.

माजिद अली खां

About author
माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.
Next Story
Share it