अलीगढ़

अलीगढ़ में विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आने से 1 महिला समेत 2 मासूमों की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
13 Aug 2021 1:42 PM GMT
अलीगढ़ में विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आने से 1 महिला समेत 2 मासूमों की दर्दनाक मौत
x

प्रतीकात्मक फोटो

अलीगढ़ : आज जिले में रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा हो गया।ट्रेन हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत होने से हड़कंप मच गया। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन लोग रेलवे लाइन पार कर रहे थे। तभी पूरा परिवार विक्रमशिला ट्रेन की चपेट में आकर सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

ट्रेन के हादसे में दो बच्चे और एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव कब्जे में लिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की यह घटना में सभी मृतक रोरावर स्थित मामूद नागर के निवासी थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोरावर थाने के मामूदनगर निवासी शहाना पत्नी अजीम अपने बच्चों 18 महीने के अलफेस और पांच वर्षीय इश्तियाक के साथ दिल्ली जा रही थी।इसके लिए शुक्रवार सुबह बच्चों को लेकर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई।यहां वह प्लेटफार्म नंबर पांच से चार पर जाने के लिए ट्रैक को पार करने लगी,तभी कानपुर से दिल्ली जा रही विक्रमशिला एक्सप्रेस आ गई और महिला समेत दोनों बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गए।जिससे उनकी वही पर तत्काल कट कर मौत हो गई।ये दर्दनाक हादसा देखकर स्टेशन पर मौजूद सभी लोगों की रूह तक कांप गई।

Next Story