अलीगढ़

युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान को पुलिस ने किया नजरबंद, योगी को काले झंडे दिखाने का किया था एलान

Shiv Kumar Mishra
13 May 2021 11:05 AM GMT
युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान को पुलिस ने किया नजरबंद, योगी को काले झंडे दिखाने का किया था एलान
x

अलीगढ: कोरोना महामारी के नियंत्रण का जायजा लेने आये सीएम योगी के दौरे से पहले कांग्रेस के कई बड़े नेता पुलिस ने नजरबन्द कर लिए और योगी के जाने क बाद ही उन्हें आजाद किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरने के लिए जा रहे कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष चौधरी सुरेंद्र सिंह, युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरांग देव और प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान एडवोकेट को पुलिस ने उनके घर पर सुबह ही नजर बंद कर लिया और सीएम योगी के जाने के बाद ही छोड़ा. तीनों ने सीएम योगी को काले झंडे दिखाने का एलान किया था.

युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि यूपी की जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है और सीएम खानापूर्ति के लिए दौरे कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसदों- विधायकों ने खुद सूबे में बेहाल व्यवस्था की पोल खोली है लेकिन इसके बावजूद सीएम ने कोई उपाय नहीं किये. उन्होंने कहा कि लोग ऑक्सीजन और बेड की कमी से दम तोड़ रहे हैं, मां गंगा शवों से भरी हुई है लेकिन सीएम उदासीन बने हुए हैं.

उन्होंने कहा कि सीएम योगी के इशारे पर कांग्रेस नेताओं को नजरबन्द किया गया है जो शर्मनाक है. जियाउर्रहमान ने कहा कि योगी हटाओ-यूपी बचाओं का नारा प्रदेश में अब जरुरी हो गया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष की आवाज सुनने की बजाय उसे दबाने का प्रयास किया का रहा है. जियाउर्रहमान के साथ युवा नेता सुरेंद्र उपाध्याय, किरनपाल सिंह केपी, रीतेश यादव, विशाल गौतम, अरबाज खान को भी नजरबन्द किया गया.

Next Story