प्रयागराज

इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोंगों की हत्या से मची सनसनी

Special Coverage News
7 Sep 2018 6:26 AM GMT
इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोंगों की हत्या से मची सनसनी
x

शशांक मिश्र

इलाहाबाद के थाना सोरांव के बिगहिया गाँव में 4 लोगो की हत्या से सनसनी मच गई. भूमिहार परिवार की कमलेश देवी पत्नी स्वर्गीय विमल चन्द पाण्डेय व उनकी बड़ी बेटी किरण देवी बड़े दामाद प्रताप नारायण मिश्र तथा 6 वर्षीय नाती की हत्या हो गई. खबर मिलते ही भूमिहार समाज के लोग भारी संख्या में पहुंचे है. इलाकाई पुलिस मौके पर मौजूद है. शवों को पीएम के लिए भिजवाया जा रहा है.



उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. घटना इलाहाबाद के सोराव थाने के हाईवे के पास की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटनास्थल पर गांव के लोगों की भीड़ भी जुट गई. जिस तरह से एक ही परिवार में 4 लोगों की हत्या की गई है उससे कहीं न कहीं एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. भूमिहार परिवार की कमलेश देवी पत्नी स्वर्गीय विमल चन्द पाण्डेय व उनकी बड़ी बेटी किरण देवी बड़े दामाद प्रताप नारायण मिश्र तथा 6 वर्षीय नाती की हत्या हो गई.



राज्य की सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराध पर लगाम लगाने की बात कही थी, लेकिन बीते कुछ दिनों में जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है उससे कहीं न कहीं राज्य की पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं.



इससे पहले इलाहाबाद में जमीन विवाद के चलते एक सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. ये पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यूपी पुलिस के सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर अब्दुल समद का एक हिस्ट्रीशीटर से मकान को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार को पूर्व दारोगा अपने घर से सब्जी लेने जा रहे थे. तभी हिस्ट्रीशीटर बदमाश अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और लाठी डंडो से अब्दुल समद पर हमला कर दिया.

Next Story