प्रयागराज

विपक्ष देश को खोखला करने का काम कर रही है, 2019 में भाजपा की होगी जीत: नन्दी

Special Coverage News
28 Oct 2018 4:18 PM GMT
विपक्ष देश को खोखला करने का काम कर रही है, 2019 में भाजपा की होगी जीत: नन्दी
x

शशांक मिश्रा

ग्राम सेक्टर संपर्क अभियान के तहत शहर दक्षिणी विधानसभा के मीरापुर मंडल के मीरापुर सेक्टर में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सूबे के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने रविवार को कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर और उनके बीच में रहकर संवाद कायम कर उनकी समस्याओं का निस्तारण करना प्रदेश एवं केंद्र सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तमाम कार्यकर्ता तरक्की करें और नई ऊंचाइयों को छुए।




इस दौरान मंत्री ने सेक्टर एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। सेक्टर चलो अभियान के तहत एक विधायक को 50 मोहल्ले के लोगों से बात करने की जिम्मेदारी दी गई है। कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए नन्दी ने कहा कि आज उन्हीं की वजह से उन्हें ये कैबिनेट पद मिला है।

बसपा की मुखिया मायावती का जिक्र करते हुए नन्दी ने कहा कि प्रदेश की बागडोर कई बार संभालने के बावजूद उन्होंने ये कभी नही सोचा कि दलित परिवार के यहाँ चूल्हा पहुँच जाए और उनका अपना घर हो। अगर ये काम किसी ने किया, तो देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। साथ ही घर मे शौचालय की भी सोच प्रधानमंत्री की है। इसके आगे विपक्ष पर हमला बोलते हुए नन्दी ने कहा कि प्रधानमंत्री को रोकने के लिए सब विपक्षी इकट्ठा होने की बात करते है, लेकिन जनता 2019 में उन्हें सिरे से नकार देगी और मोदी जी पिछले बार के मुकाबले 50 सीट ज़्यादा हासिल कर मजबूत सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष केवल देश को खोखला करने का काम कर रही है।




नागरिक उड्डयन मंत्री ने प्रदेश में हवाई सेवाओं की चर्चा करते हुए कहा कि 15 नवंबर से प्रयागराज बेंगलुरु से जुड़ने जा रहा है। और रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत प्रयागराज से जल्द ही कोलकाता, रायपुर आदि जगहों के लिए विमान सेवा शुरू होगी। इसके अलावा मंत्री ने कहा कि बम्भरौली एयरपोर्ट पर बन रहा नया सिविल टर्मिनल पूरी दुनिया में सबसे कम समय में बन कर तैयार होने जा रहा है, जो एक रिकॉर्ड होगा। मंत्री ने कहा की मोदी जी की कल्पना की 'हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई यात्रा कर सके' आज सच हो चला है।

Next Story